1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up news sp workers will expose conspiracies of bjp government by going from village to village this is the master plan of akhilesh yadav acy

UP: गांव-गांव जाकर BJP सरकार की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे सपा कार्यकर्ता, अखिलेश यादव का यह है मास्टर प्लान

सपा कार्यकर्ता अब गांव-गांव जाकर बीजेपी सरकार की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे और उसकी वादाखिलाफी को जनता के सामने लाएंगे. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव को लेकर मास्टर प्लान तैयार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akhilesh yadav
akhilesh yadav
fb

UP Assembly Elections 2022: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की कुनीतियों के चलते प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई हैं. भाजपा ने प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया है. यही नहीं, भाजपा की संकुचित मानसिकता से समाज के विभिन्न वर्गों में तनाव व्याप्त है.

लोकतंत्र के लिए खतरा बन गई है बीजेपी

बता दें, समाजवादी पार्टी ने यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं. अखिलेश यादव लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी ने विकास कार्यों को रोक कर जनता को धोखा दिया है. वह लोकतंत्र के लिए खतरा बन गई है. इसलिए सपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर बीजेपी की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे. उनकी वादाखिलाफी को सबके सामने लाएंगे.

बीजेपी ने राज्य को गंदगी के ढेर में बदल दिया है

सपा प्रमुख ने कहा, बीजेपी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश की जनता को पग-पग पर परेशानियां उठानी पड़ रही हैं. बीजेपी ने इस राज्य को गंदगी के ढेर में बदल दिया है. कोरोना महामारी के बाद अब चारों ओर डेंगू तथा वायरल बुखार से लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं. बच्चों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है. मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, दावे करते हैं पर हकीकत में भ्रष्ट प्रशासनिक मशीनरी अब उनकी बातों पर ध्यान नहीं देती है.

फिक्स फ्लैट रेट पर बुनकरों को मिलेगी बिजली

उन्होंने कहा कि लगभग पांच वर्ष पूरे होने को हैं. बीजेपी सरकार ने चंद पूंजीपतियों को छोड़कर समाज में सभी के साथ अन्याय किया है. किसान को धोखा मिला. छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. समाजवादी सरकार बनने पर किसानों को पहले जैसी सुविधाएं मिलेंगी. बुनकरों को बिजली फिक्स फ्लैट रेट पर मिलेगी. सपा सरकार में ही बुनकरों के लिए विपणन केन्द्र, बाजार बने थे.

शिक्षामित्रों को मिलेगा न्याय

अखिलेश यादव ने वादा किया कि सपा सरकार बनने पर गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन जारी की जाएगी. शिक्षक अभ्यर्थियों और शिक्षामित्रों को न्याय मिलेगा. नौजवानों के रोजगार का इंतजाम और व्यापारियों की समस्याओं का समाधान होगा.

सबके साथ छल करने में उस्ताद पार्टी है बीजेपी

उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि बीजेपी सबके साथ छल करने में उस्ताद पार्टी है. अब तक केन्द्र हो या राज्य की बीजेपी की डबल इंजन सरकारें, दोनों ने झूठे वादों के सहारे लोगों को सिर्फ गुमराह करने का पाप किया है. बीजेपी राज में महंगाई, बीमारी और भ्रष्टाचार को पूरा प्रोत्साहन मिला है.

posted by: Akhilesh yadav

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें