1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up news cm yogi attacked opposition said if any mafia dares to grab property of poor in up then government s bulldozer will run on his chest acy

UP में गरीबों की संपत्ति हड़पने की हिम्मत किसी माफिया ने की तो उसके सीने पर चलेगा सरकार का बुलडोजर- सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर माफियाओं को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि यूपी में गरीबों की संपत्ति हड़पने की हिम्मत किसी माफिया में नहीं है. यदि किसी ने ऐसी हिम्मत की तो उसके सीने पर राज्य सरकार का बुलडोजर चलेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ
ट्विटर

UP Election 2020: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी तो दंगा भड़काने की कोई हिम्मत नहीं करेगा. कोई असामाजिक तत्व ऐसा करने की हिम्मत नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि गरीबों की संपत्ति हड़पने की हिम्मत कोई माफिया नहीं करेगा. अगर किसी में यह हिम्मत हुई तो राज्य सरकार का बुलडोजर उसके सीने के ऊपर से दौड़ेगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आतंकवाद की जड़ 1952 में कांग्रेस ने लगाया था. वहीं, बीजेपी की सरकार ने कश्मीर में धारा 370 को निरस्त किया. यह आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील थी.

सीएम योगी ने कहा कि सपा सरकार के दौरान आतंकियों के खिलाफ केस वापस लिए गए, आतंकियों की पूजा की गई और हिंदुओं के खिलाफ केस दर्ज किए गए. जब हम सत्ता में आए तो हमने किसानों का कर्ज माफ किया जबकि सपा ने राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के खिलाफ केस वापस लिए.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें