1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up election 2022 agra news shivpal singh yadav said again alliance with sp is the first priority other parties are also welcome acy

UP Election 2022: शिवपाल सिंह यादव फिर बोले, सपा के साथ गठबंधन पहली प्राथमिकता, अन्य दलों का भी है स्वागत

शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर कहा है कि सपा गठबंधन के लिए उनकी पहली प्राथमिकता है. अगर अन्य दल साथ आते हैं तो उनका भी स्वागत है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
UP Election 2022: प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव
UP Election 2022: प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव
प्रभात खबर

UP Election 2022: परिवर्तन यात्रा के जरिये उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन करने निकले प्रसपा के राष्ट्रीय शिवपाल यादव ने अपनी यात्रा के दूसरे दिन भी प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों से किसान सड़कों पर हैं. अब तक 500 किसान हताहत हो चुके हैं. सरकार किसानों को अनसुना कर रही है. प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी से गठबंधन पहली प्राथमिकता है. इसके साथ ही अन्य पार्टियों गठबंधन के लिए आतीं हैं तो उनका स्वागत है.

शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा की केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार और नए पारित कानून विपक्ष के लिए मुद्दे हैं. इनको लेकर ही चुनाव में जनता के बीच में जाएंगे . उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर भारतीय जनता के पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए अगर किसी से कम्प्रोमाइज करना पड़ा तो वो भी करने से पीछे नहीं हटेंगे.

होटल अमर में पत्रकारों से मुखातिब हुए शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में हालात ठीक नहीं हैं. समान विचारधारा के दल मिल मिल जाएं तो प्रदेश में परिवर्तन संभव है. ताजनगरी में परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ होटल अमर से हुआ. यहां से परिवर्तन यात्रा एमजी रोड होते हुए भगवान टॉकीज पहुंची. इस बीच यात्रा का जगह-जगह स्वागत किया गया.

प्रसपा की परिवर्तन यात्रा कमलानगर होते हुए बल्केश्वर से वाटरवर्क्स चौराहा पहुंची. यात्रा को मिल रहे समर्थन से शिवपाल सिंह यादव काफी उत्साहित नजर आए. उन्होंने प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का दावा किया.

रिपोर्ट- मनीष गुप्ता

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें