1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up chunav 2022 sp is eyeing vote bank of teachers in bareilly know what is the strategy acy

UP Chunav 2022: सपा की नजर शिक्षकों के वोट बैंक पर, जानें क्या है रणनीति

विधानसभा चुनाव 2022 करीब आते ही समाजवादी पार्टी ने आम जनता के साथ-साथ शिक्षक समाज को भी अपने से जोड़ने का फैसला किया है. इसीलिए 12 नवंबर को शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी बरेली में शिक्षकों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
अखिलेश यादव, सपा मुखिया
सोशल मीडिया

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सियासी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं. समाजवादी पार्टी भी हर वर्ग को जोड़ने की कोशिश में है. अब उसने शिक्षक समाज को पार्टी से जोड़ने का फैसला लिया है. लंबे समय बाद शिक्षक सभा को एक्टिव किया गया है.

सपा शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी डॉक्टर मान सिंह यादव 12 नवंबर को बरेली में शिक्षकों के बीच सपा की नीतियों को बताएंगे. इसके साथ ही सपा प्रमुख अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री रहने के दौरान शिक्षकों के लिए किए गए कार्यों का भी बखान करेंगे.

जिला अध्यक्ष अगम मौर्या ने बताया कि शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं एमएलसी डॉक्टर मान सिंह यादव का प्रोग्राम आ गया है. शिक्षक समाज अधिक से अधिक पार्टी से जुड़ें, इसके लिए शिक्षकों का डाटा जुटाने का काम शुरू हो चुका है. शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष डॉ. ज्ञान सिंह को कार्यक्रम की तैयारियों का जिम्मा दिया गया है.

सपा महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह 12 दिसंबर को बरेली आएंगी. उनका प्रोग्राम जिला संगठन को आ गया है. महिला सभा की जिला अध्यक्ष एवं सभी पदाधिकारी उनके कार्यक्रम में महिलाओं की भीड़ जुटाने की कोशिश में जुट गई हैं. वह महिलाओं को रिझाने के लिए रैली करेंगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें