1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. sbsp chief om praksh rajbhar hit out bjp yogi adityanath over lathi charge on students acy

UP Chunav 2022: युवाओं को अब धर्म की अफीम नहीं, शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए, लाठीचार्ज पर बोले ओपी राजभर

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए का कहना है कि युवाओं को अब धर्म की अफीम नहीं, शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओपी राजभर
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो ओपी राजभर
सोशल मीडिया

UP Assembly Election 2022: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि युवाओं को अब धर्म की अफीम नहीं, शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए.

मुख्यमंत्री तमाशा देख रहे हैं- ओम प्रकाश राजभर

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने वीडियो ट्वीट कर कहा, प्रयागराज पुलिस रोजगार मांगने वाले छात्रों को हॉस्टल के अंदर घुसकर मार रही है और मुख्यमंंत्री योगी आदित्यनाथ तमाशा देख रहे हैं. युवाओं को अब धर्म की अफीम नहीं, शिक्षा, रोटी और रोजगार चाहिए.

भाजपा के पतन में साबित होगा आखिरी कील- ओम प्रकाश राजभर

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा, तानाशाही भाजपा सरकार में छात्रों के साथ जिस तरह से लाठियों के दम पर युवाओं की आवाज़ दबाई जा रही है, यह भाजपा के पतन में आखिरी कील साबित होगा. समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी हक के लिए संघर्ष कर रहे छात्रों के साथ है.

सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है- अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, इलाहाबाद में अपने रोजगार के लिए हक की आवाज बुलंद करने वाले बेगुनाह छात्रों पर पुलिस द्वारा हिंसक प्रहार शर्मनाक एवं घोर निंदनीय है. भाजपा सरकार में छात्रों के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है, वो भाजपा के ऐतिहासिक पतन का कारण बनेगा. सपा संघर्षशील छात्रों के साथ है.

बीजेपी के कई मंत्री मेरे संपर्क में- ओम प्रकाश राजभर

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सनसनीखेज दावा किया है. उनका कहा है कि बीजेपी के कई मंत्री उनके संपर्क में हैं और बस सीट का इंतजार कर रहे हैं. राजभर का कहना है कि बीजेपी के जितने विधायक उनके संपर्क में हैं, उसकी गिनती भी नहीं की जा सकती.

Posted By: Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें