1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rumours of schools being closed till february 15 spread in the social media nrj

सोशल मीडिया में वायरल हुई यूपी में 15 फरवरी तक स्कूलों के बंद रहने की खबर, शाम को पता चली सच्चाई

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा जारी सोशल मीडिया में वायरल 15 फरवरी तक सभी स्कूलों के बंद करने के आदेश का शासन ने खण्डन किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Social Media

Lucknow News: गुरुवार की सुबह एक खबर वायरल हुई कि 15 फरवरी तक स्कूलों को बंद करने का यूपी सरकार की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है. देखते ही देखते यह खबर चर्चा में आ गई. मगर देर शाम इस मसले पर शासन स्तर पर खंडन जारी कर दिया गया.

बता दें कि अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा जारी सोशल मीडिया में वायरल 15 फरवरी तक सभी स्कूलों के बंद करने के आदेश का शासन ने खण्डन किया है. इस संबंध में अवनीश अवस्थी की ओर जानकारी दी गई कि अभी ऐसा कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है. शासन के निर्देशानुसार 30 जनवरी तक ही प्रदेश के समस्त स्कूलों को बन्द रखने के आदेश हैं. मुख्यमंत्री द्वारा कोरोना की स्थिति की समीक्षा के उपरांत ही अगले आदेश जारी होंगे. फर्जी आदेश जारी किये जाने को लेकर जांच की जा रही है. जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें