1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. rakesh tikait is working for bjp cheating farmers aimim made serious allegations acy

बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं राकेश टिकैत, किसानों को दे रहे हैं धोखा, AIMIM ने लगाया गंभीर आरोप

AIMIM ने राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि राकेश टिकैत बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. वे किसानों को धोखा दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
aimim targeted rakesh tikait
aimim targeted rakesh tikait
prabhat khabar

UP Assembly Election 2022: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता सैयद आसिम वकार ने भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि राकेश टिकैत कितने सेक्युलर हैं. वह 2017 और 2019 के चुनावों में भाजपा के लिए काम कर रहे थे.

राकेश टिकैत बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं

सैयद आसिम वकार ने कहा, मेरा मानना ​​है कि राकेश टिकैत राजनीति में अंतर को पाटने के लिए मुसलमानों का समर्थन ले रहे हैं. अगले साल 2022 के चुनावों में यह स्पष्ट हो जाएगा कि वह भाजपा के लिए खेल रहे हैं. मेरा मानना ​​है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और किसानों को धोखा दे रहे हैं.

'अब्बा जान' के बाद 'चाचा जान'

बता दें, उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज होने लगी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए 'अब्बा जान' का प्रयोग किया तो जवाब में 'चाचा जान' की एंट्री हो गयी. 'चाचा जान' का इस्‍तेमाल भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने अपने बयान में किया.

ओवैसी की साजिश को समझे

बागपत में राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का 'चाचा जान' बताते हुए लोगों से अपील की है कि इनकी साजिश को समझें. राकेश टिकैत ने ओवैसी-बीजेपी को एक टीम करार दिया. उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी भाजपा को गाली भी देंगे तो उन पर कोई केस दर्ज नहीं होगा.

उत्तर प्रदेश में सबसे महंगी बिजली

राकेश टिकैत 14 सितंबर को बागपत के टटीरी गांव में किसानों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने सरकार पर बिजली की दर और MSP को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि देश में सबसे महंगी बिजली उत्तर प्रदेश में है. उपज का समर्थन मूल्य किसानों को नहीं मिल रहा है.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें