1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. priyanka gandhi s pratigya yatra in moradabad on november 15 congressmen of bareilly got responsibility acy

प्रियंका गांधी की 15 नवंबर को मुरादाबाद में प्रतिज्ञा यात्रा, तैयारी में जुटे बरेली के कांग्रेसी

प्रियंका गांधी 15 नवंबर को मुरादाबाद में कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होंगी. इस यात्रा की जिम्मेदारी बरेली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेस की हुई बैठक
प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा को लेकर कांग्रेस की हुई बैठक
प्रभात खबर

UP Assembly Election 2022: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली 15 नवंबर को मुरादाबाद के रामलीला मैदान में आयोजित होगी. इस रैली का जिम्मा बरेली के कांग्रेसियों को दिया गया है. शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मंडल प्रभारी अरशद अली गुड्डू ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेसियों को जिम्मेदारी बांटी. साथ ही, प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना भी साधा.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार रैली और बैठक कर रही हैं. वह केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी हमलावर हैं. वह सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में आयोजित प्रतिज्ञा रैली को संबोधित करेंगी. इसमें प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, इमरान प्रतापगढ़ी समेत प्रमुख नेता शामिल होंगे. रैली की तैयारी में मुरादाबाद के साथ ही बरेली के कांग्रेसी भी जुटे हुए हैं.

शुक्रवार को प्रदेश महासचिव एवं मंडल प्रभारी अरशद अली गुड्डू ने कांग्रेस कार्यालय पर संगठन और प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रमुख नेताओं को अधिक से अधिक भीड़ ले जाने का जिम्मा दिया. अरशद अली गुड्डू ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के गिनती के दिन बचे हैं. हर कोई सरकार से त्रस्त है. महंगाई ने लोगों को बर्बाद कर दिया है. गरीबों को खाना नसीब नहीं हो रहा है. भाजपा पूंजीपतियों के इशारे पर लगातार महंगाई बढ़ाती जा रही है.

जितेंद्र कश्यप ने कहा कि इनसे (बीजेपी) न देश चल रहा है और न ही महंगाई काबू में हो रही है. इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. तीन महीने बाद यूपी की जनता इनसे छुटकारा पा लेगी. जिला अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कांग्रेस की नीतियों को जनता के बीच बताने की बात कहीं.

पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन ने कहा कि जनता प्रदेश और देश में बदलाव चाहती है. इसका आगाज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 से शुरू होगा. बैठक में चेयरमैन मीरगंज इलियास अंसारी, प्रदेश प्रवक्ता केबी त्रिपाठी, पंडित राज शर्मा, दिनेश दद्दा जिया उर रहमान, कृष्ण कांत शर्मा, ताराचंद चौधरी आदि मौजूद थे.

समाजसेवी समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल

समाजसेवी संजय सिंह चौहान ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली. जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें