1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. cm yogi adityanath directed sp aimim to maintain law order on caa nrc abk

UP Election 2022: सीएम योगी का निशाना, बोले- समाजवादी पार्टी का एजेंट बनकर ओवैसी भावनाओं को भड़का रहे हैं

सीएए को लेकर दोबारा उठ रही मांगों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त तौर पर कहा कि जो लोग फिर से भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं, उनसे सरकार सख्ती से निपटेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश
सोशल मीडिया

UP Election 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कानपुर में थे. इस दौरान कानपुर के निराला नगर स्थित रेलवे मैदान में बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब संकट की साथी बीजेपी है तो वोट पाने की अधिकारी भी बीजेपी ही है. सीएए को लेकर दोबारा उठ रही मांगों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त तौर पर कहा कि जो लोग फिर से भावनाएं भड़काने का काम कर रहे हैं, उनसे सरकार सख्ती से निपटेगी. सरकार ऐसा करने वालों पर नजर बनाए हुए है.

मैं ‘चचाजान और अब्बाजान’ के अनुयायियों से कहूंगा कि वो सावधान होकर सुन लें. अगर उत्तर प्रदेश की भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करोगे तो सरकार सख्ती से निपटना जानती है.
योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

असदुद्दीन ओवैसी सपा के एजेंट- सीएम योगी

सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- प्रदेश में 2017 के पहले हर तीसरे-चौथे दिन दंगे होते थे. अब उत्तर प्रदेश की पहचान दंगा मुक्त प्रदेश के तौर पर है. एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने उन्हें सपा का एजेंट बता दिया. सीएम योगी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लोगों की भावनाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. जो यहां सीएए-एनआरसी के नाम पर भावनाएं भड़काने का काम कर रहा है, उससे सरकार सख्ती से निपटना जानती है.

‘संकट की साथी बीजेपी तो वोट की हकदार भी’

सीएम योगी ने कहा कि आजादी के बाद परिवारवादी सोच के लोगों ने, जातिवादी सोच के लोगों ने, वंशवादी सोच के लोगों ने, ना केवल सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया, राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस क्षेत्र के विकास को भी बाधित किया. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता कहता था- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. 5 अगस्त 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया है. सीएम योगी ने कोरोना संकट में किए कार्यों का भी जिक्र किया और बताया कि आज यूपी में 15 करोड़ वैक्सीन के डोज लगाई जा चुकी है. यह सब पीएम मोदी की प्रेरणा से हुआ है. उन्होंने कहा जब आपके संकट की साथी बीजेपी है तो वोट पाने का अधिकारी भी बीजेपी है.

(रिपोर्ट:- आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें