1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. bjp government to be formed again in up cm yogi adityanath said after getting ticket from gorakhpur acy

UP Election 2022: यूपी में प्रचंड बहुमत से बनेगी बीजेपी सरकार, गोरखपुर से टिकट मिलने पर बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने गोरखपुर शहर से टिकट देने पर शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि यूपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
UP Election 2022: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
UP Election 2022: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
प्रभात खबर

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति के दिन बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संसदीय बोर्ड और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गोरखपुर से टिकट देने पर धन्यवाद ज्ञापित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पहले और दूसरे फेज के चुनाव के लिए नाम की घोषणा कर दी है. इस बार यूपी में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाएगी.

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संसदीय बोर्ड का आभार ज्ञापित करता हूं, जिन्होंने मुझे गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी बनाया है. गोरखपुर की जनता जनार्दन और कार्यकर्ताओं के सहयोग से बीजेपी न केवल गोरखपुर में, बल्कि पूरे प्रदेश में प्रचंड जीत हासिल करेगी.

सीएम योगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर जिस प्रभावी ढंग से काम किया है. वह सबके सामने है. सबका साथ सबका विकास के भाव के साथ बीजेपी 10 मार्च को परिणाम आने पर प्रचंड बहुमत के साथ यूपी में सरकार बनाएगी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने के बाद बताया कि मैंने मेडिकल कॉलेज के आरटी-पीसीआर लैब का निरीक्षण किया है. यहां पर 10 हजार लोगों के जांच की प्रतिदिन करने की क्षमता है. मुझे विश्वास है कि प्रदेशवासियों के सहयोग से अपने हेल्थ वर्कर्स और कोरोना वारियर्स के सहयोग से भारत सरकार के मार्गदर्शन में थर्डवेव को पूरी तरह नियंत्रित करने में सफलता प्राप्त होगी.

मुख्यमंत्री ने बताया कि थर्ड फेज में सतर्कता और सावधानी अत्यंत आवश्यक है. महामारी के खिलाफ भारत सरकार या राज्य शासन के द्वारा जो गाइडलाइन तय की गई है, उसका पालन हर व्यक्ति अगर करेगा, तो इस सदी की सबसे बड़ी महामारी से मुक्ति मिलेगी. वायरस कमजोर हो रहा है.

सीएम योगी को टिकट मिलने पर लोगों में खुशी की लहर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद गोरखपुरवासियों में खुशी की लहर है. लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया है. लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री पहले भी वर्षों से लगातार चुनाव लड़कर जीत हासिल करते आए हैं. हम शीर्ष नेतृत्व के फैसले का स्वागत करते हैं.

रिपोर्ट- कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें