24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होंडा ने पेश की सबसे सस्ती इको बाइक

नयी दिल्ली : होंडा ने भारत में अपनी सबसे सस्ती इको बाइक 110 ड्रीम को बाजार में उतार दिया है. फिलहाल, दिल्ली के शोरूम्स में इसकी कीमत 41,100 रुपये रखी गयी है. यह बाइक ड्रीम नियो से करीब 1000 रुपये सस्ती है. होंडा के मुताबिक, उसने इस मोटरसाइकल में होंडा इको टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया […]

नयी दिल्ली : होंडा ने भारत में अपनी सबसे सस्ती इको बाइक 110 ड्रीम को बाजार में उतार दिया है. फिलहाल, दिल्ली के शोरूम्स में इसकी कीमत 41,100 रुपये रखी गयी है. यह बाइक ड्रीम नियो से करीब 1000 रुपये सस्ती है.

होंडा के मुताबिक, उसने इस मोटरसाइकल में होंडा इको टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इससे उसके अपने टेस्ट में 74 किलोमीटर/लीटर और इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नॉलजीमें 83 किलोमीटर/ लीटर का माइलेज मिला है. इसमें 110 सीसी का इंजन लगा है. डिजाइन के मामले में यह ड्रीम नियो से मिलती-जुलती है.

हालांकि, इसके ग्राफिक्स का स्टाइल अलग है. इसके अलावा, इंजन और अलॉय को काले की जगह सिल्वर फिनिश दिया गया है. इसका ग्राउंड क्लियरेंस 179 मिलीमीटर है और वीलबेस 1258 मिलीमीटर है. इसमें ट्यूबलेस टायर और मेनिटनेंस फ्री बैटरी भी है. यह तीन शेड्स लाल धारी के साथ काले रंग, नीली धारी के साथ काले रंग और ग्रे धारी के साथ काले रंग में मिलेगी. इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. माना जा रहा है कि डिलिवरी मिड-जुलाई से शुरू हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें