29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Coronavirus Outbreak : डीसी कार्यालय पहुंचे तीन कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन वार्ड में कराया भर्ती

गुमला के डीसी कार्यालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब तीन कोरोना मरीज पहुंचे और अपने को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने की गुहार अपर समाहर्ता सुधीर कुमार से की

गुमला : गुमला के डीसी कार्यालय में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब तीन कोरोना मरीज पहुंचे और अपने को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने की गुहार अपर समाहर्ता सुधीर कुमार से की. प्रशासन ने तुरंत तीनों मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया. इसके बाद डीसी कार्यालय व आसपास के इलाके को सैनिटाइज किया गया.

जानकारी के अनुसार बिशुनपुर प्रखंड के डुमरपाट के रहने वाले कोरोना संक्रमित एक पुरुष और दो महिला सोमवार को एक कार पर सवार होकर उपायुक्त कार्यालय के बाहर खड़े थे. उन तीनों ने बताया कि वे लोग ओडिशा में काम करते थे. 22 जुलाई को वे लोग ओडिशा से रांची आये. जहां वे काम करते थे वहां से रास्ते में जो वाहन मिला. उस पर सवार होकर आगे बढ़ते गये. कई लोगों से वाहन पर लिफ्ट लिए.

फिर अपने घर डुमरपाट पहुंचे. गांव और परिवार के लोगों ने घर में रहने से मना किया और जांच कराने की सलाह दी. तब युवक ने अपने घर से कार मंगवाया. परिवार के सदस्यों ने कार की चाबी दूरी बनाकर रख दी. तब कार से रांची पहुंचे और 22 जुलाई को रांची के गुरुनानक अस्पताल में आठ हजार रुपये फीस जमा कराकर तीनों ने कोरोना टेस्ट कराया.

उस अस्पताल के लोगों ने बताया कि आप लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. गुमला जिला के रहने वाले हैं. इसलिए गुमला सदर अस्पताल जाकर भर्ती हो जाइये. इसके बाद तीनों मरीज गुमला पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें