28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक्ट्रेस निवेथा ने रेस्टोरेंट से मंगाया था खाना, निकला मरा हुआ कॉकरोच, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा

तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया. उन्होंने एक रेस्टोरेंट से खाना मंगाया था जिसमें कॉकरोच निकला है. एक्ट्रेस ने इसकी तसवीर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

तमिल सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj ) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया. उन्होंने एक रेस्टोरेंट से खाना मंगाया था जिसमें कॉकरोच निकला है. एक्ट्रेस ने इसकी तसवीर शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा, “मुझे नहीं पता कि @swiggyindia और आजकल के रेस्टोरेंट किस स्टैडर्ड को बनाए हुए हैं. मुझे अपने खाने में हाल ही में दो बार कॉकरोच मिले. इन रेस्तरां का नियमित रूप से निरीक्षण करना और यदि नहीं तो उन पर भारी जुर्माना लगाना बहुत जरूरी है.

निवेथा पेथुराज ने कहा कि कई लोग उन्हें रेस्टोरेंट की शिकायत करते हुए उन्हें मैसेज भेज रहे हैं. इससे साफ है कि कई कस्टमर्स को कॉकरोच भेजा गया है. रेस्तरां इतना लापरवाह कैसे हो सकता है? @swiggindia से इस रेस्तरां को ऐप से हटाने की रिक्वेस्ट करती हूं.

Undefined
एक्ट्रेस निवेथा ने रेस्टोरेंट से मंगाया था खाना, निकला मरा हुआ कॉकरोच, फोटो शेयर कर निकाला गुस्सा 2

उनके पोस्ट पर नेटिज़न्स की तीखी प्रतिक्रियाएं आईं. एक यूजर ने लिखा, “इस रेस्टोरेंट के साथ मेरा भी ऐसा ही एक्सपीरीयंस था.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैं भी चांदनी रेस्टोरेंट से तीन बार फेस करचुका हूं… उम्मीद है कि वे रेस्टोरेंट को ऐप से हटा देंगे.’ एक तीसरे शख्स ने लिखा, “मैंने भी कई बार इस तरह का सामना किया है मैं एक खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनने की कोशिश कर रहा हूं. फिर मैं उन्हें दिखाऊंगा ***कौन एफएसएसएआई के दिशा-निर्देशों का पालन नहीं कर रहा है.

Also Read: अब ऐसी दिखने लगी हैं ‘राम तेरी गंगा मैली’ की Mandakini, लेटेस्ट तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस

वहीं , फ़ूड डिलीवरिंग ऐप स्विगी ने एक्ट्रेस को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान कर दिया गया है. उन्होंने ट्वीट किया, ” निवेथा, आपके विश्वास के लिए हम आपको धन्यवाद देते हैं. इस मामले में आपके धैर्य की सराहना करते हैं. कृपया आश्वस्त रहें कि इस घटना से संबंधित रेस्तरां निपट रहा है.”

गौरतलब है कि, निवेथा पेथुराज को आखिरी बार विजय सेतुपति और राशी खन्ना स्टारर संगथामिज़न में देखा गया था. ओरु नाल कूथू एक्ट्रेस की अगली फिल्म विराट पर्वम है, जिसमें साईं पल्लवी, राणा दग्गुबाती और प्रियामणि भी है. यह फिल्म इसी साल 30 अप्रैल को रिलीज होनेवाली थी. लेकिन कोविड -19 के मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज़ स्थगित हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें