28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजकुमार राव हुए धोखाधड़ी का शिकार, एक्टर के नाम पर किसी ने ले लिया लोन

राजकुमार राव ने शनिवार को खुलासा किया कि वह धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं जिसमें उनके नाम पर लोन लेने के लिए उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया.

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) ने शनिवार को खुलासा किया कि वह धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं जिसमें उनके नाम पर लोन लेने के लिए उनके पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया था. उन्होंने दावा किया कि इस धोखाधड़ी के कारण उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ है. उन्होंने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) से मामले की जांच करने को कहा है.

राजकुमार राव के नाम पर लिया गया लोन

राजकुमार ने ट्विटर पर लिखा, “#FraudAlert मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर ₹2500 का एक छोटा सा लोन लिया गया है. जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है. @CIBIL_Official कृपया इसे सुधारें और सावधानी बरतें. इसके खिलाफ कदम उठाएं.” हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

दूसरे बार हुए ठगी का शिकार

बता दें कि, इस साल यह दूसरी बार है जब राजकुमार धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं. जनवरी में उन्होंने एक फर्जी ईमेल के बारे में बात की थी जिसमें उनके नाम का इस्तेमाल करके 3 करोड़ की उगाही करने के लिए भेजा गया था. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. अभिनेता ने लिखा, “कृपया ऐसे नकली लोगों से सावधान रहें. मैं सौम्या नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानता. वे लोगों को ठगने के लिए फर्जी ईमेल आईडी और मैनेजर का इस्तेमाल कर रहे हैं.

किया गया था फर्जी ईमेल

राजकुमार राव ने मेल साझा किया था जिसमें लिखा गया था, “हाय अर्जुन, आपकी और मेरी मैनेजर सौम्या से हमारी आखिरी बातचीत के अनुसार, मैं एतद्द्वारा कहता हूं कि मैं हनीमून पैकेज नामक उक्त फिल्म में काम करने के लिए सहमत हूं, जिसे मिस्टर संतोष मास्की और द चालक दल के निदेशक भी श्री संतोष मास्की हैं. चूंकि मैं शारीरिक रूप से मुंबई में मौजूद नहीं हूं, इसलिए मैं यह सहमति मेल पर भेज रहा हूं.” एक्टर ने इसे लेकर प्रशंसकों को सचेत किया था.

Also Read: कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचीं सुहाना खान, येलो टैंक टॉप में ग्लैमरस दिखीं स्टारकिड
राजकुमार राव की आनेवाली फिल्में

गौरतलब है कि, राजकुमार को आखिरी बार फिल्म बधाई दो में भूमि पेडनेकर की सह-कलाकार के रूप में देखा गया था. उनकी आनेवाली फिल्मों में हिट, मोनिका, ओ माय डार्लिंग, भीड, गन्स एंड गुलाब, और भूषण कुमार की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें वह दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला की भूमिका निभाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें