29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Raju Srivastava health update: राजू श्रीवास्तव की हालत फिर बिगड़ी, ब्रेन डेड की स्थिति में पहुंचे

गुरुवार को राजू श्रीवास्तव के सलाहकार अजीत सक्सेना ने आजतक से बात करते हुए कहा, “आज सुबह डॉक्टरों ने सूचित किया है कि राजू का दिमाग काम नहीं कर रहा है, लगभग मृत अवस्था में है. दिल की भी परेशानी हो रही है. हम सभी चिंतित हैं और सभी प्रार्थना कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव को लेकर खबरें आ रही हैं कि उनकी हालत और बिगड़ गई है. कॉमेडियन को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. वह वेंटिलेटर पर हैं लेकिन उनकी टीम के हालिया अपडेट में उनकी हालत को ‘स्थिर’ बताया गया था. हालांकि, बुधवार को उनके मुख्य सलाहकार ने कहा कि उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत खराब हो गई है और वह लगभग ब्रेन डेड स्थिति में हैं.

राजू का दिमाग काम नहीं कर रहा है

गुरुवार को राजू के सलाहकार अजीत सक्सेना ने आजतक से बात करते हुए कहा, “आज सुबह डॉक्टरों ने सूचित किया है कि राजू का दिमाग काम नहीं कर रहा है, लगभग ब्रेन डेड अवस्था में है. दिल की भी परेशानी हो रही है. हम सभी चिंतित हैं और सभी प्रार्थना कर रहे हैं. उनका परिवार भी समझ नहीं पा रहा है कि क्या हो रहा है.” उन्होंने कहा कि उनकी पूरी टीम अब चमत्कार के लिए प्रार्थना कर रही है.

डॉ पद्मा श्रीवास्तव करेंगी राजू श्रीवास्तव का इलाज

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, चर्चित न्यूरोलॉजिस्ट डॉ पद्मा श्रीवास्तव से संपर्क किया गया है. वो इस समय कोलकाता में हैं. वह जल्द ही कोलकाता से दिल्ली के लिए रवाना होंगी. राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल ने वेबसाइट से बातचीत में कहा, “हम उम्मीद कर रहे हैं और किसी चमत्कार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हां, डॉ पद्मा श्रीवास्तव कोलकाता से दिल्ली के लिए उड़ान भर रही हैं, उन्हें आज यहां पहुंच जाना चाहिए. राजू जी की हालत बहुत नाजुक हो गई है.”

डॉ हर्षवर्धन ने की डॉक्टरों की टीम संग बैठक

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने अब अस्पताल में एक कमरा बुक कर लिया है, जहां अन्य रिश्तेदार रात भर भी रह सकते हैं. कुशल ने हमें यह भी बताया कि पूर्व स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन व्यक्तिगत रूप से एम्स अस्पताल में राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ समन्वय कर रहे हैं. डॉ हर्षवर्धन की मेडिकल टीम के साथ बैठक भी की थी.

Also Read: Jiah Khan Case: सोशल मीडिया के जरिए सूरज पंचोली ने किया था जिया से संपर्क, एक्ट्रेस की मां ने किये खुलासे
राजू का MRI रिपोर्ट में ये खुलासा

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, राजू का MRI रिपोर्ट सामने आई थी, जिसके अनुसार कॉमेडियन के दिमाग की कोई नस दबी हुई है. गौरतलब है कि बीते दिन राजू के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने ईटाइम्स से बातचीत में उनकी हालत के बारे में बताया था. कुशल ने कहा, राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है. डॉक्टर भी कह रहे है कि वो पॉजिटिव रिस्पांस दिखा रहे है. राजू जी ने हाथ-पैर हिलाए जिसकी जानकारी डॉक्टरों ने हमें दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें