29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Nawada News: छत पर चढ़कर झगड़ा देख रहे थे लोग, अचानक छज्जा गिरने से 10 घायल, 6 की हालत गंभीर

बिहार के नवादा में एक बड़ी घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि छज्जा गिरने से 10 लोग घायल हो गए हैं. घटना उस वक्त हुई जब घर के लोग छत पर चढ़कर पड़ोस में रहा विवाद देख रहे थे. इसी बीच अचानक छत का छज्जा गिर गया.

बिहार के नवादा में एक बड़ी घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि छज्जा गिरने से 10 लोग घायल हो गए हैं. घटना उस वक्त हुई जब घर के लोग छत पर चढ़कर पड़ोस में रहा विवाद देख रहे थे. इसी बीच अचानक छत का छज्जा गिर गया. घायलों में छह की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को इलाज के लिए पावापुरी के विम्स में भर्ती कराया गया है. घायलों में छोटे बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. घटना नवादा के वार्ड नंबर 28 के डोभरा इलाके में हुई है. हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गयी. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में लोगों को मलबे से निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

चार लोगों को किया गया रेफर

विम्स के चिकित्सकों ने बताया कि अस्पताल में लाये गए 10 लोगों पूरी तरह से घायल हैं. इसमें से छह लोगों की स्थिति गंभीर है. चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर में रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, सभी घायल व्यक्ति एक ही परिवार के हैं. वो सभी राजेश ठठेरा के मकान में किराये पर रहते थे. घायलों की पहचान गुड़िया देवी, सतीश चौधरी, सोनी देवी, गंगो देवी, मुस्कान कुमारी, हिमांशु कुमार, ज्योति कुमारी, काजल कुमारी एवं अंजली कुमारी शामिल हैं.

Also Read: बिहार हिंसा: अहले सुबह दहला सासाराम, एसएसबी जवानों ने किया फ्लैग मार्च, अब तक 32 लोग गिरफ्तार

पड़ोसियों ने की मदद

घटना के बारे में हादसे में घायल एक पीड़ित ने बताया कि मोहल्ले के दो लोग आपस में लड़ रहे थे. उनकी चीखने की आवाज सुनकर घर के लोग छत पर पहुंचकर झगड़ा देखने लगे. तभी अचानक तेज अवाज के साथ छत टूट गया और सभी लोग नीचे आ गए. घायलों में बच्चे, महिला और पुरूष भी शामिल हैं. पड़ोसियों ने तुरंत मदद करते हुए लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही, पूरी घटना की सूचना पुलिस को भी दी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें