29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि किशन ने कहा,कांग्रेस तो कांग्रेस है

मुंबई:इस समय भले ही कांग्रेस पार्टी कुछ अव्यवस्थित हो, लेकिन भोजपुरी के सुपरस्टार और कांग्रेस के उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि ‘कांग्रेस तो कांग्रेस ही है.’ रवि उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. रवि ने कहा, एक दिन मुझे राहुल और प्रियंका गांधी का […]

मुंबई:इस समय भले ही कांग्रेस पार्टी कुछ अव्यवस्थित हो, लेकिन भोजपुरी के सुपरस्टार और कांग्रेस के उम्मीदवार रवि किशन ने कहा कि ‘कांग्रेस तो कांग्रेस ही है.’ रवि उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर जौनपुर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. रवि ने कहा, एक दिन मुझे राहुल और प्रियंका गांधी का फोन आया. तब उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी में मेरी जरूरत है, यह बात मेरे दिल को छू गयी.

मैं दिल से हमेशा एक कांग्रेसी रहा हूं. उन्होंने कहा, हां, इस वक्त पार्टी उतनी व्यविस्थत नहीं है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह खत्म हो गयी है. राजेश खन्ना की तोंद निकल आयी थी लेकिन वह तब भी सबसे बड़े अभिनेता थे. कांग्रेस, कांग्रेस है. और मुझे उससे जुड़ने पर गर्व है. रवि कहते हैं कि उनके लिए गृह वापसी का पल एक भावुक क्षण है. उन्होंने कहा, जौनपुर मेरा घर है. यह उत्तर प्रदेश का बहुत अविकसित हिस्सा है, इतना अविकसित कि महिलाओं को सुबह में शौच के लिए खेतों में जाना पड़ता है.

भारत के गैर-शहरी क्षेत्रों का पिछड़ापन हम सभी के लिए एक शर्म की बात है. रवि ने कहा, जौनपुर के लिए कुछ करना मेरी दिली तमन्ना और एक स्थायी तड़प है. अभी के लिए जौनपुर में ही जीना और जौनपुर में ही मरना है. हालांकि, उनकी पत्नी और अन्य करीबी लोगों ने उनके लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले का विरोध किया. रवि ने बताया, मेरी धर्मपत्नी मेरे चुनाव लड़ने के बिल्कुल खिलाफ थीं. वह निराश थीं. उन्होंने मुझे चेताया. तुम ये कहां नयी मुसीबत मोल ले रहे हो. मैं जिन्हें भी जानता था उन्हें चुनाव लड़ने के विरुद्ध सलाह देते देखा. लेकिन मुझे यकीन था कि यह मेरे कैरियर का अगला चरण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें