28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरा-पटना मार्ग को किया जाम

आक्रोशित लोग आरोपितों की गिरफ्तारी व मृतक के आश्रितों को मुआवजे की मांग कर रहे थे आरा के दो युवकों की बिक्रमगंज में गोली मारकर कर दी गयी थी हत्या आरा : दो युवकों की हत्या से गुस्साये लोगों ने रविवार को आरा- पटना मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी एवं […]

आक्रोशित लोग आरोपितों की गिरफ्तारी व मृतक के आश्रितों को मुआवजे की मांग कर रहे थे
आरा के दो युवकों की बिक्रमगंज में गोली मारकर कर दी गयी थी हत्या
आरा : दो युवकों की हत्या से गुस्साये लोगों ने रविवार को आरा- पटना मुख्य मार्ग जाम कर दिया. आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी एवं मृतक के आश्रितों को मुआवजे की मांग कर रहे थे. टायर जलाकर लोगों ने प्रदर्शन भी किया व जमकर नारेबाजी भी की.
सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझायी- बुझायी. मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह के आश्वासन पर मामला शांत हुआ. जाम के कारण मुख्य मार्ग पर दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी थीं, पूरी तरह आवागमन बाधित हो गयी थी.
बता दे कि नगर थाना क्षेत्र के आनंदनगर के दो युवकों की रोहतास के बिक्रमगंज में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य और हत्या को सड़क दुर्घटना का नाम देने के लिए आरोपित सड़क के किनारे शव फेंक कर भाग गये थे.
बाद में बिक्रमगंज थाना पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर सासाराम में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. जानकारी के अनुसार आनंद नगर निवासी दोनों युवक सुनील यादव तथा भोला पांडेय बताये जाते हैं. दोनों का घर आनंदनगर ही है.
इस संबंध में परिजनों द्वारा बिक्रमगंज थाने में आठ लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. इस संबंध में बिक्रमगंज थानाध्यक्ष अकरम अंसारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. प्रथमदृष्टया यह मामला किसी गैंग द्वारा घटना को अंजाम देने का प्रतीत होता है. मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें