32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान से परमाणु हथियार खरीदने की तैयारी में है आईएस

आतंकी संगठन आईएस ने दावा किया है कि वह जल्द ही पाकिस्तान से एटम बम खरीदेगा और इसे तस्करी के जरिए अमेरिका भेज देगा. आईएस द्वारा बंधक बनाये गए फोटो पत्रकार जॉन कैटली ने आईएस की प्रोपेगेंडा मैगजीन ‘दबिक’ में लिखा है कि बीते सालों की तुलना में परमाणु बम खरीदना काफी आसान हो गया […]

आतंकी संगठन आईएस ने दावा किया है कि वह जल्द ही पाकिस्तान से एटम बम खरीदेगा और इसे तस्करी के जरिए अमेरिका भेज देगा. आईएस द्वारा बंधक बनाये गए फोटो पत्रकार जॉन कैटली ने आईएस की प्रोपेगेंडा मैगजीन ‘दबिक’ में लिखा है कि बीते सालों की तुलना में परमाणु बम खरीदना काफी आसान हो गया है. उन्होंने लिखा है कि आईएस का बैंको में अरबो डॉलर जमा है और वह पाकिस्तान में भ्रष्ट अफसरो को पैसा खिलाकर हथियार हासिल कर लेगा.

गौरतलब है कि अमेरिकी फोटो पत्रकार जॉन कैंटली को आईएस पिछले दो साल से बंधक बना के रखा है. संगठन ने अपने लेख में लिखा है कि अमेरिका को सबक सिखाना आईएस का पुराना लक्ष्य है .

लेख में यह दावा किया गया है कि इस्लामिक स्टेट की सरहदें तेजी से फैल रही है और यह जल्द ही अमेरिका और यूरोप तक पहुंच जाएगी. आईएस ने संगठन की तुलना जंगल की आग से की है और बताया कि यह जंगल की आग की तरह तेजी से फैल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें