27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डबल मर्डर से थर्राया मानिकचक इलाका

पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या स्थानीय लोगों में उबाल महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका मालदा : एक पोल्ट्री फार्म के व्यवसायी और उसकी पत्नी की नृशंस हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी है. डबल मर्डर की यह घटना मानिकचक थाना अंतर्गत इनायतपुर ग्राम पंचायत के मोहना गांव में घटी है. मंगलवार की […]

पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या
स्थानीय लोगों में उबाल
महिला के साथ दुष्कर्म की भी आशंका
मालदा : एक पोल्ट्री फार्म के व्यवसायी और उसकी पत्नी की नृशंस हत्या ने इलाके में सनसनी फैला दी है. डबल मर्डर की यह घटना मानिकचक थाना अंतर्गत इनायतपुर ग्राम पंचायत के मोहना गांव में घटी है.
मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को अवगत कराया. पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या गला रेत कर की गयी है. मृत दंपती की पहचान मूर कमाल(40) और लूसी बीबी(32) के रूप में की गयी है. इन दोनों का 14 वर्षीय एक बेटा आसिफ शेख और 12 वर्षीय एक बेटी अंजूमारा खातुन घटना के बाद से काफी सहमे हुए हैं. पोल्ट्री फार्म से कुछ ही दूरी में नूर कमाल का घर है. सुबह आसिफ ने ही सबसे पहले अपनी मां और पिता के शव को देखा.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज से करीब डेढ़ माह पहले नूर कमाल ने अपने आम बागान में पोल्ट्री मुर्गी का फार्म खोल कर बैठा था. रात में पहरेदारी के लिये नूर कमाल और उसकी पत्नी फार्म में ही रहते थे. घटना स्थल की बारिक से जांच करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. इधर, घटना से गुस्साये स्थानीय लोगों ने मालदा-मानिकचक राज्य सड़क को जाम कर विरोध जाताया. आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन समाप्त किया. इनायतपुर इलाके से मालदा जिला परिषद के तृणमूल सदस्य गौड़ मंडल ने कहा कि नूर काफी अच्छा व्यक्ति था.
लाखों रुपये खर्च कर अपने ही आम के बागान में मुर्गी पालन का व्यवसाय शुरू किया था. रात में देखरेख के लिये दोनों पति- पत्नी फार्म में ही रहते थे. संदेह है कि एक ही व्यक्ति द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम नहीं दिया जा सकता. इधर, पुलिस को भी अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि दोनों की हत्या गला रेत कर की गयी है.
इनायतपुर ग्राम पंचायत की तृणमूल सदस्य नासिमा बीबी ने कहा कि यह हत्याकांड काफी रहस्यमय है. महिला के शव को देखकर संदेह है कि उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ है. गला रेतने के अलावा भी दोनों शव पर जख्मों के कई निशान पाये गये हैं. पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के माध्यम से अविलंब हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग उन्होंने की.
मालदा के डीएसपी दिलीप हाजरा ने बताया कि डबल मर्डर का एक मामला सामने आया है. शव को पोस्टमार्टम के लिये मालदा मेडिकल कॉलेज भेज कर पुलिस जांच में जुट गयी है. हर एक संभावनाओं को टटोला जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें