28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी का काटा स्तन, बचाने आये बेटे को भी किया घायल

मालदा: परायी औरत के साथ अवैध संबंध के खिलाफ आवाज उठाने पर पति ने पत्नी का स्तन काट कर उसकी हत्या की कोशिश की. वारदात के दौरान मां को बचाने आया बेटा भी पिता के हमले का शिकार हो गया. उसके पैर की अंगुली कट गयी है. घटना आज तड़के चार बजे के आसपास इंग्लिशबाजार […]

मालदा: परायी औरत के साथ अवैध संबंध के खिलाफ आवाज उठाने पर पति ने पत्नी का स्तन काट कर उसकी हत्या की कोशिश की. वारदात के दौरान मां को बचाने आया बेटा भी पिता के हमले का शिकार हो गया. उसके पैर की अंगुली कट गयी है. घटना आज तड़के चार बजे के आसपास इंग्लिशबाजार थानांतर्गत नरहट्टा ग्राम पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव में घटी. घायल मां व बेटे को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भरती कराया गया है.
घटना के बाद से आरोपी पति आलेक शेख इलाके से फरार है. गृहवधू के पिता सावेक अली ने आरोपी दामाद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घायल गृहवधू का नाम सावेरा बीबी (30) है. उसके घायल बेटे का नाम आजमल हुसैन (12) है. सावेरा बीबी के हाथ व पीठ पर धारदार हथियार से वार करने के साथ ही उसके पति आलेक शेख ने पत्नी का बायां स्तन हंसूए से काट दिया है. वहीं बेटे अजमल हुसैन के दायें पैर की एक अंगुली भी उसनने काट दी.

घायल गृहवधू के पिता सावेक अली ने बताया कि बीते छह महीनों से दामाद व बेटी के बीच विभिन्न कारणों से अशांति चल रही थी. दामाद दूसरे राज्य में मजदूरी का काम करता है. अशांति के कारण पोता अजमल हुसैन भी घर में नहीं रह पा रहा था. उन्होंने आगे बताया कि उनकी बेटी को हाल ही में पता चला कि गांव की एक महिला के साथ उसके पति यानी दामाद का अवैध संबंध है. दामाद अपनी पत्नी की साड़ी से लेकर घर का हर सामान उस औरत को दे देता था. बीते हफ्ते पति रंगे हाथों उस औरत के साथ पकड़ा गया. इस घटना का विरोध करने पर दामाद ने उनकी बेटी व पोते की हत्या की कोशिश की. चिकित्सकों ने गृहवधू की हालत को नाजुक बताया है.

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने बताया कि वारदात की रात को गृहवधू व उसका बेटा घर के आंगन में सो रहे थे. आलेख शेख रात को नींद से उठकर बाहर निकला था और घर में रखे एक हंसूए से पत्नी व बेटे पर हमला कर दिया. इंग्लिशबाजार थाना के आइसी दिलीप कर्मकार ने बताया कि पत्नी व बेटे की हत्या की कोशिश की घटना निंदनीय है. घायल सावेरा बीबी की हालत नाजुक है. चिकित्सक उसे कोलकाता ले जाने के बारे में सोच रहे हैं. आरोपी आलेक शेख फरार है. पुलिस उसे तलाश रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें