28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंजान ने सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापन पर रोक लगाने की मांग की

लखनऊ : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) नेता अतुल कुमार अंजान ने अभिनेत्री सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापन पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि इन बकवास और गंदे विज्ञापनों से बलात्कार की घटनाओं में बढ़ावा हो सकता है. अंजान ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक कार्यक्रम में कहा, कभी आप टेलीविजन […]

लखनऊ : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) नेता अतुल कुमार अंजान ने अभिनेत्री सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापन पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि इन बकवास और गंदे विज्ञापनों से बलात्कार की घटनाओं में बढ़ावा हो सकता है.

अंजान ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक कार्यक्रम में कहा, कभी आप टेलीविजन खोलिए तो आप देखेंगे सनी लियोनी नामक महिला को देखेंगे जिसने पोर्न फिल्मों में काम किया और अब (बॉलीवुड) फिल्मों में काम रही है…..उन्होंने पोर्न फिल्मों में काम किया जिनको दो मिनट से अधिक समय तक नहीं देखा जा सकता. अब उसके विज्ञापन टीवी पर दिखाए जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, कंडोम के बकवास और गंदे विज्ञापनों से कामुकता विकसित होती और संवदेनशीलता खत्म होती है….अगर अखबारों में इस तरह के विज्ञापन दिखाए जाते रहे तो बलात्कार की घटनाएं बढेंगी. लिहाजा ऐसे विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए.

अंजान ने आज इस संबंध में बात करने पर कहा, कामुकतापूर्ण और भद्दे विज्ञापनों का समाज पर गलत असर पड़ता है और सरकार को ऐसे कामुक विज्ञापनों के दिखाए जाने पर रोक लगानी चाहिए. उन्होंने सनी लियोनी के विज्ञापन का संदर्भ लेते हुए गाजीपुर की जनसभा में की गयी टिप्पणी को लेकर हो रही आलोचना के बारे में पूछने पर कहा, जिन लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने इस गंदे और भद्दे विज्ञापन पर गलत वक्तव्य दिया है, जो सनी लियोनी के गंदे विज्ञापन से सहमत हैं और जिन्हें मेरे वक्तव्य से चोट पहुंची है…मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं. अंजान ने यह भी कहा, जो इस विज्ञापन की भाषा और चित्रांकन से सहमत है. मैं उनसे कहूंगा कि वे खुद तो इस विज्ञापन को देखे, साथ ही अपने परिवार के लोगों को भी दिखाएं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि किसी महिला का गैंगरेप हो ही नहीं सकता है. यह व्यवाहारिक बात नहीं है. उससे पहले मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि लड़कों से गलती हो जाती है, इसके लिए उन्हें फांसी नहीं दी जा सकती.

हालांकि आज अतुल अंजान ने यह कहकर माफी मांगी कि सनी लियोन और पोर्न मूवी के समर्थकों को मेरे बयान पर आपत्ति है. मैं उनसे माफी मांगता हूं, लेकिन जिस तरह का विज्ञापन सनी लियोन कर रही हैं मैं उनका समर्थन नहीं कर सकता. मैं कंडोम के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन जिस तरह से इसका विज्ञापन हो रहा है, वह गलत है. विज्ञापन को शालीन होना चाहिए. इस विज्ञापन की भाषा ना तो संयमित है और ना शालीन.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें