28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फेसबुक पर टिप्पणी का मामला : आजम खां से घबराए कांग्रेस नेता ने सुरक्षा की गुहार लगायी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां के खिलाफ फेसबुक पर टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किये गये 12वीं कक्षा के एक छात्र की जमानत लेने वाले कांग्रेस के एक नेता ने अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए मदद के लिए राजभवन के दरवाजे खटखटाये हैं.कांग्रेस की रामपुर जिला इकाई के महासचिव […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां के खिलाफ फेसबुक पर टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किये गये 12वीं कक्षा के एक छात्र की जमानत लेने वाले कांग्रेस के एक नेता ने अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए मदद के लिए राजभवन के दरवाजे खटखटाये हैं.कांग्रेस की रामपुर जिला इकाई के महासचिव फैसल खान लाला के मुताबिक खां के खिलाफ फेसबुक पर लिखने के आरोपी छात्र विक्की की जमानत लेने के बाद से वह काबीना मंत्री के समर्थकों के निशाने पर हैं.

फैसल ने आज टेलीफोन पर बताया, मैंने विक्की की उस वक्त मदद की थी जब शहर में कोई भी उसके लिए तैयार नहीं था. आजम खां के समर्थक मुझे परेशान कर रहे हैं. वे सतून संग इलाके में बने मेरे घर के पास समूह बनाकर आते हैं और नारेबाजी तथा गाली-गलौज करते हैं. उन्होंने कहा मैं और मेरा परिवार आजम खां के समर्थकों से डरा हुआ है. मैंने इस हफ्ते के शुरू में राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात करके सुरक्षा के गुहार लगायी थी. फैसल ने कहा कि फेसबुक पर टिप्पणी के लिए 19 वर्षीय छात्र विक्की पर मुकदमा दर्ज कराने वाला खां का मीडिया प्रभारी खुद भी भारतीय दंड विधान की धारा 307 का अभियुक्त है.

फैसल के मुताबिक खां के मीडिया प्रभारी के खिलाफ वह मुकदमा लोकसभा चुनाव के दौरान खुद उन्होंने ही दर्ज कराया था. उच्च न्यायालय ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक को उसके खिलाफ कार्रवाई के स्पष्ट आदेश दिये थे लेकिन उसका अनुपालन आज तक नहीं हुआ.

उन्होंने कहा, रामपुर में आजम खां का ऐसा आतंक है कि कोई भी उनके खिलाफ खुले तौर पर बोलने को तैयार नहीं है. यही हाल मेरी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी है. इस बीच, राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि उन्होंने फैसल द्वारा दी गयी शिकायत को अपने पत्र के साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास भेज दिया है, ताकि उसकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें