27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

10 साल की मेहनत और दो भाइयों ने केबीसी में जीते 7 करोड

मुम्बई : नरुला बंधु-अचिन और सार्थक रियलिटी गेमशो ‘कौन बनेगा करोडपति’ में सात करोड रुपए जीतने वाले अबतक के पहले प्रतिभागी बन गए हैं जिसकी मेजबानी बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं. दिल्ली के निवासी ये दोनों भाई चार लाईफलाइन की मदद से 14 प्रश्नों का सही सही उत्तर देने के बाद विजेता बनकर […]

मुम्बई : नरुला बंधु-अचिन और सार्थक रियलिटी गेमशो ‘कौन बनेगा करोडपति’ में सात करोड रुपए जीतने वाले अबतक के पहले प्रतिभागी बन गए हैं जिसकी मेजबानी बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कर रहे हैं. दिल्ली के निवासी ये दोनों भाई चार लाईफलाइन की मदद से 14 प्रश्नों का सही सही उत्तर देने के बाद विजेता बनकर उभरे.
अचिन मार्केटिंग प्रबंधक हैं जबकि सार्थक एक छात्र हैं. अचिन पिछले दस साल से इस शो का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वह तीव्रतम फिंगर फस्र्ट कन्टेस्ट में चयनित नहीं हो पाते थे. अमिताभ बच्चन (71) ने अपने ब्लॉग और ट्विटर पर दोनों की तस्वीरें डालते हुए इसका संकेत दिया.
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘आज रात बडी अस्तव्यस्त दुनिया है और केबीसी को उसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाए. क्या अनोखे क्षण थे, क्या प्रतिभा थी और क्या अनूठा प्ले था. मुझे यह सब कहने की छूट है. केबीसी की सुंदरता और रोमांच अप्रतिम था. वाह रे अनोखे क्षण.’’ उसके बाद उन्होंने विजेताओं का फोटा डाला. इस शो के निर्माता सिद्धार्थ बसु ने कहा कि जैकपॉट की जीत खुशियों का क्षण था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें