25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चोट के बाद सेरेना की अच्छी शुरुआत, इवानोविच को सीधे सेट में हराया

सिंगापुर : टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने सत्र के आखिरी डब्ल्यूटीए फाइनल्स टूर्नामेंट के पहले मैच में अना इवानोविच को 6 – 4, 6 – 4 से हराकर लगातार 16वीं जीत दर्ज की. शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना चोट के कारण पिछले दो टूर्नामेंट नहीं खेल सकी थी और रुसी टेनिस अधिकारी शेमिल तारपिस्चेव के विवादित […]

सिंगापुर : टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने सत्र के आखिरी डब्ल्यूटीए फाइनल्स टूर्नामेंट के पहले मैच में अना इवानोविच को 6 – 4, 6 – 4 से हराकर लगातार 16वीं जीत दर्ज की.

शीर्ष वरीयता प्राप्त सेरेना चोट के कारण पिछले दो टूर्नामेंट नहीं खेल सकी थी और रुसी टेनिस अधिकारी शेमिल तारपिस्चेव के विवादित बयानों के कारण कोर्ट से बाहर भी उन्हें काफी व्यवधान झेलना पडा.
सेरेना ने बायें घुटने में चोट और बीमारी के कारण चाइना ओपन और वुहान ओपन में भाग नहीं लिया था. उसने हालांकि इवानोविच को हराकर यहां अच्छी शुरुआत की और मार्तिना नवरातिलोवा के लगातार 21 जीत के रिकार्ड के करीब पहुंच गई.
अन्य मुकाबलों में सिमोना हालेप ने यूजीनी बूचार्ड को 6 – 2, 6 – 3 से हराया. अब उसका सामना सेरेना से होगा. मारिया शारापोवा अब कैरोलीन वोज्नियाकी से खेलेगी जबकि पेत्रा क्वितोवा का सामना एग्निएस्का रेडवांस्का से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें