25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”ऑडियोकार्ड” से अब Twitter पर भी सुन पाएंगे गाने

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने थर्ड पार्टी स्‍ट्रीमिंग सर्विस के साथ मिलकर नयी ‘ऑडियोकार्ड’ फैसिलीटी की शुरुआत की है. ट‍्विटर का यह फीचर यूजर्स को पॉडकास्‍ट, ऑडियोक्लिप और अन्‍य म्‍यूजिक को सीधे आइओएस और एंड्रायड डिवाइसों से चलाने की फैसिलीटी प्रदान करता है. गुरुवार को बर्लिन की ऑडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस साउंडक्‍लाउड के साथ मिलकर ट्विटर […]

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने थर्ड पार्टी स्‍ट्रीमिंग सर्विस के साथ मिलकर नयी ‘ऑडियोकार्ड’ फैसिलीटी की शुरुआत की है. ट‍्विटर का यह फीचर यूजर्स को पॉडकास्‍ट, ऑडियोक्लिप और अन्‍य म्‍यूजिक को सीधे आइओएस और एंड्रायड डिवाइसों से चलाने की फैसिलीटी प्रदान करता है.

गुरुवार को बर्लिन की ऑडियो स्‍ट्रीमिंग सर्विस साउंडक्‍लाउड के साथ मिलकर ट्विटर ने यह सर्विस की शुरुआत की है. यह एक ऑनलाइन मैसेजिंग सर्विस है जो जिसे ‘ऑडियोकार्ड’ नाम से लांच किया गया है. इसके द्वारा यूजर अपने ट्विटर टाइमलाइन को ब्राउज करते हुए भी कई तरह के म्‍यूजिक कंटेट को सुन सकते हैं.

ट्विटर ने ऑडियोकार्ड की शुरुआत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी, बल्‍की इसने अपने बयान में बताया कि यह फैसिलीटी म्‍यूजीसि‍यनों के लिए काफी मददगार साबित होगी जो इसमें अपने गानों को अपलोड करने की इच्‍छा रखते हैं.

ट्विटर ने अपने प्रतिद्वंदी कंपनी एप्‍पल और गूगल के म्‍यूजिक स्‍ट्रीमिंग में आने के बाद यह कदम उठाया है. इससे पहले एप्‍पल आईट्यून्‍स के माध्‍यम से पहले ही म्‍यूजिक स्‍ट्रीमिंग की ऑनलाइन सुविधा मुहैया करा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें