25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गूगल प्ले स्टोर अब एंड्रायड यूजर्स के लिए ला रहा है नया फीचर

गूगल अब नया फीचर लाने जा रहा है जिसके तहत अब एंड्रायड यूजर्स अपकमिंग गेम्स और ऐप के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यह सुविधा एंड्रायड यूजर्स के लिए बिलकुल मुफ्त होगी. इसके अलावा हर आने वाले नये ऐप्स और गेम का नोटिफिकेशन भी भेजा जाएगा. इस सुविधा के तहत पहला ऐप्स ‘टर्मिनेटर जिनिसीस […]

गूगल अब नया फीचर लाने जा रहा है जिसके तहत अब एंड्रायड यूजर्स अपकमिंग गेम्स और ऐप के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यह सुविधा एंड्रायड यूजर्स के लिए बिलकुल मुफ्त होगी.
इसके अलावा हर आने वाले नये ऐप्स और गेम का नोटिफिकेशन भी भेजा जाएगा. इस सुविधा के तहत पहला ऐप्स ‘टर्मिनेटर जिनिसीस :रिवोलुशन है. यह ऐप ऑफिसीयल टर्मिनेटर जिनिसीस : रिवोलुशन के रिलीज के वक्त आएगी.
प्री रजिस्ट्रेशन किसी के ऑफिसीयल रिलीज या अपकंमिग गेम्स और ऐप के लांचिग के पहले जानकारी देने का तरीका है. टेक एक्सपर्ट के मुताबिक यह यूजर्स को नोटिफिकेशन देने का आसान तरीका है ताकि आने वाले गेम्स और ऐप के बारे में उपभोक्ता अवगत हो सके. इस फीचर के माध्यम से अपकंमिग गेम्स और ऐप्स की कीमत भी यूजर्स जान सकते हैं ?.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें