28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट में पांच महिला सहित आठ लोग जख्मी

मरौना : थाना क्षेत्र के ललमिनिया पंचायत अंतर्गत नरही गांव वार्ड नंबर 13 में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में पांच महिला सहित कुल आठ लोग जख्मी हो गए. घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निर्मली में कराया गया. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि खेत के आड़ […]

मरौना : थाना क्षेत्र के ललमिनिया पंचायत अंतर्गत नरही गांव वार्ड नंबर 13 में रविवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में पांच महिला सहित कुल आठ लोग जख्मी हो गए. घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निर्मली में कराया गया. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि खेत के आड़ की कटाई करते वक्त दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई.

जो मारपीट में तब्दील हो गया. इस घटना में एक पक्ष के लखन मंडल, गीता देवी, संगीता देवी, संजीव मंडल तथा दूसरे पक्ष के अरविंद मंडल, रामदायदेवी, मंजुला कुमारी तथा जानकी देवी जख्मी हो गए हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य के निर्मली लाया गया. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राम प्रसाद मेहता ने बताया कि एक पक्ष के लखन मंडल तथा दूसरे पक्ष के रामदाय देवी को सिर में गंभीर चोट के कारण बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया है.

वहीं अन्य घायलों का उपचार किये जाने के उपरांत अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.मामले को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा थाना को आवेदन दिया गया है. पूछने पर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त आवेदन पर कांड संख्या अंकित कर घटना की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें