32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विभिन्न मुद्दों को ले जाप का एक दिवसीय धरना

निर्मली : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय परिसर में विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रखंड अध्यक्ष शिव कुमार यादव के अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम किया गया. धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री […]

निर्मली : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक सह मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के निर्देश पर मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय परिसर में विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रखंड अध्यक्ष शिव कुमार यादव के अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम किया गया.
धरना कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री आश्विनी चैबे ने दल्लिी एम्स में बिहारियों के साथ सौतेला व्यवहार करते हुए कहा था कि बिहारियों ने एम्स अस्पताल में भीड़ बढ़ाकर रख दी है.
स्वास्थ्य मंत्री बिहार के रहने के बावजूद भी बिहारियों को रोके जाने जैसा अपमानजनक बयान देकर अपमानित किया है. ऐसे मंत्री को निलंबित किया जाना चाहिए. प्रदर्शनकारियों ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में लूट खसोट के साथ ही 6 सूत्री मांग जाप कार्यकर्ताओं ने प्रखड़ पदाधिकारी को ज्ञापन भी समर्पित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें