24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : सीवान में राजद नेता की हत्या के अारोपी राजा खान को भीड़ ने पीट-पीटकर मारा डाला

सीवान : बिहारमें सीवानके पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता मिनहाज खान की हत्‍या के आरोपित कुख्‍यात राजा खान आज भीड़के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद भीड़ ने राजाखानकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.जानकारीके मुताबिक पुलिस ने कुख्यातराजा खानको घेर लिया था.इसी बीच भीड़ ने राजद नेता मिनहाज की हत्या के मुख्य आरोपित कुख्यात […]

सीवान : बिहारमें सीवानके पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता मिनहाज खान की हत्‍या के आरोपित कुख्‍यात राजा खान आज भीड़के हत्थे चढ़ गया. जिसके बाद भीड़ ने राजाखानकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.जानकारीके मुताबिक पुलिस ने कुख्यातराजा खानको घेर लिया था.इसी बीच भीड़ ने राजद नेता मिनहाज की हत्या के मुख्य आरोपित कुख्यात राजा खान को पकड़ लिया. जिसके बाद भीड़ ने पहले तो उसे पीट-पीट कर मार डाला, फिर सीने में उसी के हथियार से गोली दाग दी.

राजद नेता मिनहाज सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का करीबीबतायाजाता है. मिन्‍हाज की हत्‍या के बाद सीवान का राजनीतिक माहौल गरमा गया था. सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी राजद नेता मिनहाज की हत्या गत 29 जुलाई को कर दी गयी थी. राजा के अलावा इस मामले में सभी आरोपित जेल में हैं. शनिवार देर शाम कुछ ग्रामीणों ने उसे एक साथी के साथ बाइक पर देखा तो पकड़ना चाहा, लेकिन वह फायरिंग करते हुए बसांव स्थित एक तालाब में कूद गया. पुलिस उस तालाब को आधी रात तक घेरे रही. इसके बाद उसकी बाइक लेकर थाने चली आयी.

इस बीच राजा खान रात में ही किसी तरह से खवासपुर के एक घर में जाकर छिप गया. जानकारी मिलते ही पुलिस ने रविवार की सुबह घर को घेर लिया. वहां काफी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रितहो गये थे. पुलिस द्वारा बार-बार उसे समर्पण करने की चेतावनी दी जा रही थी, लेकिन वह रुक-रुक कर अंदर से फायरिंग करता रहा.इसबीच गोली एक ग्रामीण को लग गयी. इसके बाद तो ग्रामीण भड़क उठेऔर घर का दरवाजा तोड़कर एक साथ दर्जनों लोग घुस गये. भीड़ ने राजा खान को पकड़कर लाठी-डंडे से जमकर पीटा तथा उसके ही हथियार को छीनकर उसे गोली मार दी. राजा खान राजद नेता मिन्‍हाज की हत्या का मुख्य आरोपित था. इसके अलावा भी उस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामले दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें