36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चाकू से गोद महिला की हत्या

सुप्पी/सीतामढ़ी : सुप्पी प्रखंड के अंबा गांव में रविवार की रात चाकू गोद एक महिला सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गयी, वहीं महिला से रुपये लूट लिए गये. मृतका की पहचान अंबा निवासी राम निहोरा महतो की पत्नी भिखैनिया देवी (65 वर्ष) के रूप में की गयी है. सोमवार की सुबह अंबा गांव के […]

सुप्पी/सीतामढ़ी : सुप्पी प्रखंड के अंबा गांव में रविवार की रात चाकू गोद एक महिला सब्जी विक्रेता की हत्या कर दी गयी, वहीं महिला से रुपये लूट लिए गये. मृतका की पहचान अंबा निवासी राम निहोरा महतो की पत्नी भिखैनिया देवी (65 वर्ष) के रूप में की गयी है.

सोमवार की सुबह अंबा गांव के पास सड़क के किनारे महिला का खून से सना शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सुप्पी ओपी प्रभारी परवीन कुमार प्रभाकर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही एसएसबी के श्वान दस्ते की मदद से मृतका के पोते राम बाबू महतो को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ जारी है.
बताया गया है कि भिखैनिया देवी पिछले दस साल से इलाके में सब्जी का कारोबार करती थी. वह रोजाना रात में ट्रेन पकड़ कर समस्तीपुर जाती थी और समस्तीपुर से सब्जी खरीद कर अहले सुबह ट्रेन से सुप्पी लौटती थी. साथ हीं घुम-घुम कर सब्जी बेचती थी. इस क्रम में वह रविवार की रात को सब्जी खरीदने के लिए ट्रेन पकड़ने समस्तीपुर जा रही थी. इसी बीच मोहनीमंडल व अंबा गांव के बीच चाकू गोद कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गयी. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एसएसबी माधोपुर कैंप से श्वान दस्ते को बुलवा कर जांच की. इस दौरान खोजी कुत्ते ने मृतका के पोते का जूता उठाकर पुलिस को दिया. इसके आधार पर पुलिस ने मृतका के पोते रामबाबू महतो को हिरासत में लिया. जिससे पूछताछ जारी है.
घटना की बाबत मृतका के पुत्र रूप नारायण महतो के बयान पर सुप्पी ओपी में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. सुप्पी ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार प्रभाकर ने बताया कि मामले की जांच जारी है.
दुष्कर्म का विरोध करने पर किया जख्मी: मेजरगंज. थाना क्षेत्र के सिजुआ गांव में एक महिला के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया गया. वहीं महिला के विरोध करने पर धारदार हथियार के प्रहार से उसे जख्मी कर दिया गया.
जख्मी महिला का इलाज जारी है. वहीं, सोमवार को महिला ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें ग्रामीण छेदी राय, सुबोध राय व नागेंद्र राय को नामजद किया है. बताया है कि वह बकरी चरा कर घर लौट रही थी, इसी बीच रास्ते में तीनों अभियुक्तों ने उसे घेर लिया.
वहीं दुष्कर्म की नियत से खेत की तरफ ले जाने लगा. जिसका विरोध करने पर उसे धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें