28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुपरी में दारोगा की शह पर युवक को पीटा

सीतामढ़ी : वाहन पर डंडा बरसाने से मना करने पर पुपरी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रविंद्रनाथ शर्मा की शह पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया. सिपाही के डंडे से गंभीर रूप से घायल युवक पुपरी के प्रतिष्ठित व्यवसायी राधेश्याम गुप्ता के पुत्र राजकुमार गुप्ता हैं. पुलिसकर्मी की इस हरकत से पुपरी बजार […]

सीतामढ़ी : वाहन पर डंडा बरसाने से मना करने पर पुपरी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रविंद्रनाथ शर्मा की शह पर एक युवक को बेरहमी से पीटा गया. सिपाही के डंडे से गंभीर रूप से घायल युवक पुपरी के प्रतिष्ठित व्यवसायी राधेश्याम गुप्ता के पुत्र राजकुमार गुप्ता हैं. पुलिसकर्मी की इस हरकत से पुपरी बजार के व्यवसायियों व लोगों में आक्रोश है. घायल ने के बाद एसडीपीओ, पंकज कुमार को आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगायी है. आवेदन पर पुपरी के एक दर्जन से अधिक व्यवसायियों व लोगों का हस्ताक्षर है. मामले में एसडीपीओ ने पुपरी थानाध्यक्ष को 24 घंटे के अंदर जांच प्रतिवेदन सौंपने का निर्देश दिया है.
क्या है मामला
श्री गुप्ता ने आवेदन में बताया है कि वह पुपरी बजार टावर चौक नाका नंबर-1 के निवासी हैं. बुधवार को वह अपनी दुकान पर थे. दुकान के आगे एक पिकअप गाड़ी खड़ी थी. इसी क्रम में पुलिस गश्ती गाड़ी से सब इंस्पेक्टर रविंद्रनाथ शर्मा वहां पहुंचे. उन्होंने गाड़ी पर डंडा बरसाना शुरू कर दिया.
तब वे आकर बोले कि चालक श्राद्धकर्म से संबंधित सामान लाने गया है, दो मिनट में आ जायेगा. इस पर सब इंस्पेक्टर ने उन पर थप्पड़ चलाना शुरू कर दिया. जब वे दुकान की तरफ वापस होने लगे, तो एक सिपाही ने पीठ पर डंडा चला दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. उनका इलाज पीएचसी में कराया गया. थानाध्यक्ष कपूरी चंद्र शर्मा ने बताया कि उन्हें जांच की जवाबदेही मिली है.
जांच के बाद होगी कार्रवाई
एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि उन्होंने 24 घंटे के अंदर जांच कर प्रतिवेदन सौंपने का निर्देश पुपरी थानाध्यक्ष को दिया गया है. जांच प्रतिवेदन एसपी को सौंप दिया जायेगा. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें