28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली बिल में बढ़ोत्तरी के िखलाफ भाजपा का धरना

एक दिवसीय धरना का आयोजन शिवहर : भारतीय जनता पार्टी जिला शाखा शिवहर के द्वारा विद्युत कार्यालय के प्रांगण में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे की अध्यक्षता में किया गया. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने बिहार सरकार से विद्युत दर में वृद्धि को वापस लेने […]

एक दिवसीय धरना का आयोजन

शिवहर : भारतीय जनता पार्टी जिला शाखा शिवहर के द्वारा विद्युत कार्यालय के प्रांगण में एक दिवसीय धरना कार्यक्रम का आयोजन भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे की अध्यक्षता में किया गया.
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने बिहार सरकार से विद्युत दर में वृद्धि को वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि बिहार सरकार का यह फैसला जनविरोधी एवं आम जनता पर तालिबानी फरमान की तरह है .बिहार की जनता पूर्व से बिहार सरकार के जनविरोधी नीति से त्रस्त है. वही वर्तमान में बिहार सरकार द्वारा विद्युत दर में 28 प्रतिशत की वृद्धि का फरमान जारी किया गया है. जो इस बात को दर्शाता है कि बिहार सरकार को आम जनता की समस्याओं के प्रति गंभीर नहीं है. मुख्यमंत्री सता बचाने एवं अपने गठबंधन दलों के दबाव में पूर्ण रुपेन कार्य कर रहे हैं.
कहा कि गरीबों की झोपड़िया में पूर्व से जुगनू की तरह बिजली की रोशनी पहुंच पा रही थी. किंतु सरकारी फरमान से बिजली बिल चुकाने में असमर्थ गरीबों की झोपड़िया अब अंधेरे में डूबी नजर आयेगी. सरकार का यह निर्णय गरीब विरोधी है़ जिसे बिहार सरकार को वापस लेना चाहिए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सुरेश प्रसाद को सौंपा. कार्यक्रम का संचालन जिला मीडिया प्रभारी विनय कुमार सिंह ने किया . सभा को जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष भाजपा नेता मृत्युंजय कुमार सिंह, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष श्री रामचंद्र सिंह, नंदिकशोर चौधरी ,राजीव कुमार सिंह, नितीश भारद्वाज, जिला महामंत्री रामकृपाल शर्मा,शिव शंकर गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि राजेश कुमार राजू, मंत्री सुशांत सिंह, सीता देवी, मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता ,धर्मेंद्र पांडेय, शिवलाल सिंह, उदयशंकर सिंह समेत कई कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें