28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डाॅक्टर दंपती व कंपाउंडर पर मारपीट की प्राथमिकी

समस्तीपुर : शहर के आदर्शनगर स्थित निजी क्लीनिक में प्रसव कराने गयी महिला की मां से मारपीट की घटना सामने आयी है. इस संबंध में पीड़िता की मां लक्ष्मी कुमारी ने मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर डॉक्टर दंपती व उसके कंपाउंडर पर मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर […]

समस्तीपुर : शहर के आदर्शनगर स्थित निजी क्लीनिक में प्रसव कराने गयी महिला की मां से मारपीट की घटना सामने आयी है. इस संबंध में पीड़िता की मां लक्ष्मी कुमारी ने मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर डॉक्टर दंपती व उसके कंपाउंडर पर मारपीट व अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है. प्राथमिकी में शहर के आदर्शनगर मोहल्ला निवासी लक्ष्मी कुमारी ने कहा है कि उसकी पुत्री श्वेता मां बनने वाली थी. आदर्शनगर के ही कृष्णा अस्पताल में डॉ श्रद्धा ठाकुर के यहां बेटी का इलाज करा रही थी. डॉक्टर ने प्रसव का समय पूरा होने पर आने की सलाह दी थी.

पीड़ा होने पर गत दिनों वह कृष्णा अस्पताल पहुंची. वहां के कर्मी श्वेता को देखकर चिकित्सक को सूचना दी. चिकित्सक के बुलावे पर कर्मी प्रसूता की मां को ओटी में ले गये. आरोप है कि वहां उसे बंद कर गाली-गलौज व मारपीट की गयी. फिर, मरीज को अन्यत्र ले जाने की बात कही गयी. परिजन जब गर्भवती को बाहर ले जाने की व्यवस्था में जुटे थे कि नर्स के सहयोग से श्वेता को बुलाकर ओटी में ले गये. वहां उसका ऑपरेशन कर दिया गया. बाहर निकाल कर खून चढ़ाये जाने की बात कही.

अगले दिन डॉ महेश ठाकुर ने उसके पति विपिन कुमार को बुलाया. डाॅ महेश ठाकुर ने उसके साथ भी दुर्व्यवहार किया व मारपीट करते हुए खून नहीं चढ़ाने की बात कहकर प्रसूता को ले जाने की बात कही. क्लीनिक खर्च की पर्ची पकड़ा दी. इस बीच एंबुलेंस पर प्रसूता को ले जाने के लिए परिजन तैयार हुए, तो उसे घेर कर चार घंटे कंपाउंड भोला ने रोके रखा. इधर, संपर्क करने पर थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें