32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झूठ की बुनियाद पर चल रही सरकार : बाबूलाल

झाविमो रांची महानगर कार्यसमिति की बैठक में जनमुद्दों पर बनी सरकार को घेरने की रणनीति रांची : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दिल्ली से झारखंड तक सरकार झूठ की बुनियाद पर चल रही है. मुख्यमंत्री के क्षेत्र में समानांतर सरकार चल रही है. यहां पर मुख्यमंत्री के लोगों ने आतंक मचा रखा है. […]

झाविमो रांची महानगर कार्यसमिति की बैठक में जनमुद्दों पर बनी सरकार को घेरने की रणनीति
रांची : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि दिल्ली से झारखंड तक सरकार झूठ की बुनियाद पर चल रही है. मुख्यमंत्री के क्षेत्र में समानांतर सरकार चल रही है. यहां पर मुख्यमंत्री के लोगों ने आतंक मचा रखा है. शुचिता का शोर मचाने वाली भाजपा दिल्ली से झारखंड तक बेईमानी पर उतर आयी है. राज्य में जन समस्याओं की कमी नहीं है. कार्यकर्ता जनमुद्दों पर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहें. श्री मरांडी रविवार को दिगंबर जैन भवन में झाविमो रांची महानगर कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे.
बैठक में जनमुद्दों पर आंदोलन करने की घोषणा की गयी. पूर्व मंत्री बंधु तिर्की ने कहा कि सरकार चंद पूंजीपतियों के लाभ के लिए कार्य कर रही है. इस सरकार में यहां के आदिवासी-मूलवासी के अधिकार का हनन हो रहा है. पार्टी के केंद्रीय सचिव राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने की जरूरत है. बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने की और संचालन जितेंद्र वर्मा ने किया. बैठक में वरीय उपाध्यक्ष डॉ सबा अहमद, युवा मोरचा के केंद्रीय अध्यक्ष उत्तम यादव, तौहिद आलम, मोईन अंसारी, राम मनोज साहू, विनीता मुंडा, नजीबुल्लाह खान, दीपू सिन्हा, रियाज खान, संतोष मृदुला, मोईन अख्तर, महावीर अख्तर समेत 13 मंडलों व 55 वार्डों के प्रतिनिधि मौजूद थे.
होल्डिंग टैक्स के खिलाफ निगम का घेराव 28 को : झािवमो कार्यसमिति की बैठक में होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी के खिलाफ 28 जनवरी को रांची नगर निगम का घेराव करने का निर्णय लिया गया़ इसके अलावा 25 जनवरी को बिजली कटौती के खिलाफ घेराव करने और 15 फरवरी को सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन, स्थानीय नीति, राशन कार्ड में गड़बड़ी व राजधानी में गिरती कानून व्यवस्था के खिलाफ राजभवन मार्च करने की घोषणा की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें