27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनसीसी कैडेटों ने जाना सड़क सुरक्षा का महत्व

रांची. सड़क सुरक्षा पर काम करनेवाली संस्था राइज अप और रांची ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को एनसीसी कैडेटों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाया. मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में चल रहे कैंप में ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह ने कैडेटों को सड़कों पर अनुशासन में रहने के फायदे बताये. उन्होंने बताया कि अनुशासन […]

रांची. सड़क सुरक्षा पर काम करनेवाली संस्था राइज अप और रांची ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को एनसीसी कैडेटों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाया. मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में चल रहे कैंप में ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह ने कैडेटों को सड़कों पर अनुशासन में रहने के फायदे बताये. उन्होंने बताया कि अनुशासन अपना कर हमलोग सड़क दुर्घटनों में कमी ला सकते हैं.

राइज अप के ऋषभ आनंद ने सड़क दुर्घटनाओं से जुड़े वीडियो दिखा कर दुर्घटनाओं से बचने के एहतियात बताये. उन्होंने ‘डच रिच थ्योरी’ के बारे में लोगों को बताया कि कैसे आप गाड़ी के दरवाजे खोलते वक्त इसका प्रयोग करें ताकि पीछे से आ रही गाड़ी या व्यक्ति को नुकसान न पहुंचे.
नो हाॅर्न अभियान चलाया गया : इस मौके पर नो हाॅर्न अभियान चलाया गया. इस मौके पर झारखंड फिल्म एंड थिएटर के बच्चों ने ‘हॉर्न धीरे बजा रे पगले’ नाटक को भी प्रस्तुत किया, जिसमें बताया गया कि बेवजह हॉर्न बजाना एक बीमारी है. कांटाटोली चौक पर लोगों को हॉर्न का कम इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें