27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरम पड़े केसी त्यागी, कहा- महागठबंधन में कोई दरार नहीं, 2025 तक चलेगा

पटना : महागंठबंधन के बीच चल रहे घमासान और मंगलवार को मचे कोहराम के बाद जदयू ने नरम रुख दिखाते हुए आज कहा है कि महागंठबंधन में कोई दरार नहीं है, हमारा गठबंधन सुरक्षित है और 2025 तक यह चलेगा. हालांकि मंगलवार को अपना तेवर दिखाते हुए केसी त्यागी कांग्रेस पर कठोर नजर आये थे […]

पटना : महागंठबंधन के बीच चल रहे घमासान और मंगलवार को मचे कोहराम के बाद जदयू ने नरम रुख दिखाते हुए आज कहा है कि महागंठबंधन में कोई दरार नहीं है, हमारा गठबंधन सुरक्षित है और 2025 तक यह चलेगा. हालांकि मंगलवार को अपना तेवर दिखाते हुए केसी त्यागी कांग्रेस पर कठोर नजर आये थे और कहा था कि हम एनडीए में सहज थे.

बुधवार को केसी त्यागी ने अपना रुख नरम करते हुए कहा कि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को लेकर हमारे बीच थोड़ा मतभेद है और इस मतभेद को लेकर ही ऐसी बातें सामने आयी है. उन्होंने कहा कि बिहार में हमारा गठबंधन सुरक्षित है और नीतीश की सरकार भी पूरी तरह सुरक्षित है.

त्यागी ने कहा कि गठबंधन की उम्र अभी काफी लंबी है और यह 2025 तक मजबूती से कायम रहेगा.

यहां उल्लेख कर दें कि मंगलवार को जदयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था कि कांग्रेस नीतीश कुमार का चरित्र हनन करने में लगी हुई है, जिसे बरदाश्त नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से कौन-से गठबंधन धर्म का पालन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन में हमलोग ज्यादा सहज थे. कांग्रेस को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा था कि महागठबंधन हमने केवल बिहार में किया है. जदयू यूपीए का हिस्सा नहीं है. यह कांग्रेस को याद रखना चाहिए.

जदयू नेता केसी त्यागी का छलका दर्द, कहा- भाजपा गठबंधन में हम ज्यादा सहज थे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें