29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकनायक की जयंती : आज सिताब दियारा जायेंगे शाह

पटना. भाजपा लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती लोकतंत्र बचाओ दिवस के रुप में मना रही है. रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय एवं केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी सिताब दियारा जायेंगे. प्रदेश प्रवक्ता संजय मयुख ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी कार्यालय में जेपी जयंती पर कोई कार्यक्रम आयोजित […]

पटना. भाजपा लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती लोकतंत्र बचाओ दिवस के रुप में मना रही है. रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय एवं केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी सिताब दियारा जायेंगे. प्रदेश प्रवक्ता संजय मयुख ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी कार्यालय में जेपी जयंती पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं की गयी है.
जेपी की भतीजी ने ठुकराया सिताब दियारा जाने का प्रस्ताव : लोकनायक जय प्रकाश नारायण की भतीजी अंजू सिन्हा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस प्रस्ताव को मना कर दिया है जिसमें उन्होंने जेपी जयंती के मौके पर सिताबदियारा चलने को कहा था. एक समाचार एजेंसी के मुातबिक मगध महिला कालेज में प्रोफेसर रही अंजू सिन्हा ने कहा है कि यदि जेपी आज जीवित होते तो वर्तमान राजनीतिक माहौल को देख कर अचंभित होते. उन्होंने कहा कि जेपी जीवन भर सांप्रदायिक सदभाव के लिए काम करते रहे.
उन्होंने संपूर्ण क्रांति का नारा दिया. लेकिन, अब वह सब इतिहास की बातें हो गयी हैं. अब बीफ और जाति की राजनीति हो रही है. अंजू सिन्हा जेपी के छोटे भाई राजेशवर प्रसाद उर्फ राजा बाबू की बेटी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें