27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड : शक से बचने मां इंद्राणी मुखर्जी ने उसके शव को लगाया था लिपिस्टक, संवारे थे केश

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में रोज नये खुलासों का सिलसिला कायम है. अब इस केस में नया खुलासा हुआ है कि शीना बोरा की हत्या के बाद जब उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी उसे रायगढ के जंगल में आग लगाने व दफन करने गाडी में ले जा रही थी, तो उसने उसके शव को लिपिस्टिक […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में रोज नये खुलासों का सिलसिला कायम है. अब इस केस में नया खुलासा हुआ है कि शीना बोरा की हत्या के बाद जब उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी उसे रायगढ के जंगल में आग लगाने व दफन करने गाडी में ले जा रही थी, तो उसने उसके शव को लिपिस्टिक लगा दिया था, बालों को भी संवार दिया था और परफ्यूम भी छिडक दिया था, ताकि कार की खिडकी से कोई देखे तो यह नहीं समझे कि वह मरी हुई लडकी की लाश है, बल्कि यह लगे कि वह जीवित है, जो निढाल हो कर आराम की मुद्रा में है.
इंद्राणी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना ने उसके शव को पिछली सीट पर अपने बीच में रखा था और इसी तरह वे मुंबई से रायगढ की ओर बढ चले थे. उस समय कार को ड्राइवर श्यामवर राय चला रहा था. जब कहीं गाडी को ट्रैफिक सिग्नल पर रुकना होता था, तो इंद्राणी शव के साथ एक प्यारी मां जैसा व्यवहार करती थी, ताकि पुलिस या किसी अन्य को कोई शक नहीं हो. वह यह जताने की कोशिश करती कि वह निढाल पर लडकी का ख्याल रख रही है. वह उसके कंधों पर भी अपना हाथ रखती थी. लेकिन, जैसे ही गाडी रायगढ के जंगल में पहुंची, इंद्राणी और उसके पति संजीव खन्ना ने बेतरतीब ढंग से शीना के शव को सूटकेस में डाला और बिना उसे लॉक किये पेट्रोल से आग लगा दी. इस बात का भी खुलासा हुआ है, रायगढ के जंगल में मिले शव के अवशेष शीना बोरा के ही हैं.
वहीं, आज शीरा बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना व ड्राइवर को कोर्ट में मुंबई पुलिस पेश करने वाली है. ध्यान रहे कि इन तीनों की रिमांड अवधि आज खत्म हो रही है. संभव है कि पुलिस उनका रिमांड बढाने की मांग करेगी. वहीं, शीना की हत्या में प्रयुक्त कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें