27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर : स्कूल में छुपे दोनों आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया, मुठभेड में दो जवान घायल

श्रीनगर : श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) परिसर के अंदर छुपे दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया. मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी घायल हो गये. पंथाचौक इलाके में बीती शाम सीआरपीएफ दल पर हमला करने के बाद ये आतंकवादी स्कूल परिसर में छुप गये थे. पुलिस […]

श्रीनगर : श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग के पास स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) परिसर के अंदर छुपे दो आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया. मुठभेड़ में सेना के दो जवान भी घायल हो गये. पंथाचौक इलाके में बीती शाम सीआरपीएफ दल पर हमला करने के बाद ये आतंकवादी स्कूल परिसर में छुप गये थे.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों को वहां से बाहर निकालने के लिये सुरक्षा बलों ने आज सुबह कार्रवाई शुरू की थी. उन्होंने बताया, ‘ ‘सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच तड़के करीब तीन बजकर 40 मिनट पर गोलीबारी शुरू हुई, जो रुक-रुक कर जारी रही. ” अधिकारी ने कहा, ‘ ‘आज की गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गये. घायल जवानों को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया है. ” डीपीएस स्कूल श्रीनगर के पास सड़क खोलने की ड्यूटी के लिये तैनात सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला करने के बाद बीती शाम आतंकवादी स्कूल परिसर के अंदर घुस गये थे.

हमले में सीआरपीएफ के एक अधिकारी शहीद हो गये थे और उनका एक कांस्टेबल घायल हो गया था. हमला सेना के चिनार कोर मुख्यालय से महज एक किलोमीटर से भी कम की दूरी पर बेहद उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में हुआ था. सुरक्षा बलों ने तत्काल इलाके को घेर लिया और विशाल स्कूल परिसरों में तलाशी अभियान शुरू किया.

विशेष तरह का खंजर लेकर भारत में घुसा था पाकिस्तानी हमलावर ‘बैट’, हेडबैंड में लगाया था कैमरा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें