25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#SheenaBora हत्याकांड : इंद्राणी के सामने दर्ज कराया गया पीटर मुखर्जी का बयान

मुंबई :शीना बोरा मर्डर केस की जांच में जुटी मुंबई पुलिस आज पीटर मुखर्जी के आवास पहुंची और वहां इस केस से जुड़े साक्ष्य ढूढ़ने का प्रयास किया. वहीं पुलिस ने संजीव खन्ना के आवास से उसका लैपटॉप जब्त किया. आज सुबह सीआईडी की टीम रायगढ़ पहुंची और उस स्थान का निरीक्षण किया ,जहां शीना […]

मुंबई :शीना बोरा मर्डर केस की जांच में जुटी मुंबई पुलिस आज पीटर मुखर्जी के आवास पहुंची और वहां इस केस से जुड़े साक्ष्य ढूढ़ने का प्रयास किया. वहीं पुलिस ने संजीव खन्ना के आवास से उसका लैपटॉप जब्त किया. आज सुबह सीआईडी की टीम रायगढ़ पहुंची और उस स्थान का निरीक्षण किया ,जहां शीना बोरा की लाश को दफनाया गया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस अलीपुर पुलिस स्टेशन पहुंची. इधर पुलिस ने आज इंद्राणी मुखर्जी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज किया.

पूछताछ के लिए पीटर मुखर्जी आज सुबह खार पुलिस स्टेशन पहुंचे.हत्याकांड में कथित रूप से शामिल इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को भी वहां लाया गया.समझा जाता है कि पुलिस ने पीटर और उनके वकील की मौजूदगी में तीनों आरोपियों से पूछताछ की। 24 अगस्त को गिरफ्तारी के बाद शायद यह पहला मौका है जब इस तरह का आमना सामना कराया गया है.

इंद्राणी मुखर्जी पर आरोप है कि वित्तीय विवाद को ले कर उसने 2012 में पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की मदद से शीना की हत्या की थी. शीना एक अन्य पूर्व पति से इंद्राणी की बेटी थी. पीटर पिछले हफ्ते पुलिस स्टेशन गये थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने उनका लिखित बयान स्वीकार करने से इनकार कर दिया था. पुलिस ने उनसे कहा था कि जब जरुरत पडेगी उन्हें पूछताछ के लिए बुला लिया जायेगा.

इससे पहले, एक स्थानीय अदालत ने तीनों आरोपियों – इंद्राणी, संजीव खन्ना और श्याम राय – की पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक बढ़ा दी थी.जांच में यह बात सामने आयी है कि जिस कार में शीना बोरा की हत्या हुई और उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए रायगढ़ ले जाया गया था, उस कार की बुकिंग पीटर मुखर्जी ने करवाई थी.

इस बात के सामने आने के बाद पुलिस इस मर्डर केस को सुलझाने के लिए पीटर मुखर्जी से पूछताछ करेगी. हालांकि अभी तक इस केस में पीटर मुखर्जी का नाम शामिल नहीं हुआ है. वे अबतक यही कहते आये हैं कि उन्हें शीना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी. उन्हें शीना और इंद्राणी के संबंधों के बारे में ज्यादा पता नहीं था.

इधर यह खबर भी सामने आयी है कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने यह मान लिया है कि शीना की हत्या में उसकी संलिप्तता थी. इससे पहले वह यही कहती आ रही थी कि शीना जिंदा है और अमेरिका में अपने पति के साथ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें