25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित शाह का चौकीदार भी बुला दे तो नजीब जंग रेंगते जाएंगे : अरविंद केजरीवाल

नयी दिल्लीः नजीब जंग और अरविंद केजरीवाल के बीच जारी जंग के बीच आज केजरीवाल ने उप राज्यपाल नजीब जंग पर बेहद तीखा हमला किया है. केजरीवाल ने जंग पर केंद्र और बीजेपी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर उप राज्यपाल को अमित शाह का चौकीदार भी बुला […]

नयी दिल्लीः नजीब जंग और अरविंद केजरीवाल के बीच जारी जंग के बीच आज केजरीवाल ने उप राज्यपाल नजीब जंग पर बेहद तीखा हमला किया है. केजरीवाल ने जंग पर केंद्र और बीजेपी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर उप राज्यपाल को अमित शाह का चौकीदार भी बुला दे, तो वह रेंगते हुए जाएंगे.

केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको (एलजी को) हमारे मंत्रियों से मिलने का समय नहीं है लेकिन यदि अमित शाह का चौकीदार भी उपराज्यपाल को बुला दे तो वह रेंगते हुए जाएंगे. उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल हमें कंट्रोल करना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे.केजरीवाल ने न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में उपरोक्त बातें कही.

अरविंद केजरीवाल ने साथ ही पीएम मोदी को ललकारते हुए कहा कि वह उन्हें राहुल गांधी समझने की भूल न करें. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि वह उन्हें राहुल गांधी समझने की भूल न करें. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को इसका अहसास होना चाहिए कि मैं राहुल गांधी नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मोदी को देश पर ध्यान देना चाहिए और हमें दिल्ली में काम करने दिया जाना चाहिए.

उन्होंने जंग के साथ अपने व्यक्तिगत संबंधों को बेहद सौहार्दपूर्ण बाताया. उन्होंने कहा कि उप राज्यपाल के साथ उनकी कोई निजी लड़ाई नहीं है. हम जब भी मिलते हैं, एक-दूसरे को गले लगाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें