27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा सांसदों को भैयाजी जोशी ने सिखाया राष्ट्र व चरित्र निर्माण का गुर

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दूसरे नंबर के नेता भैयाजी जोशी ने भाजपा सांसदों को आज राष्ट्र एवं चरित्र निर्माण के गुर दिये. इस अवसर पर भाजपा सांसदों ने एक-दूसरे को राखी बांध कर रक्षाबंधन मनाया. कार्यक्रम का आयोजन आरएसएस ने संसदीय मामलों के मंत्री वेंकैया नायडू के औरंगजेब रोड निवास पर […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के दूसरे नंबर के नेता भैयाजी जोशी ने भाजपा सांसदों को आज राष्ट्र एवं चरित्र निर्माण के गुर दिये. इस अवसर पर भाजपा सांसदों ने एक-दूसरे को राखी बांध कर रक्षाबंधन मनाया. कार्यक्रम का आयोजन आरएसएस ने संसदीय मामलों के मंत्री वेंकैया नायडू के औरंगजेब रोड निवास पर किया गया था.

इस अवसर पर महिलाओं समेत बडी संख्या में भाजपा सांसद और आरएसएस तथा उसके संबद्ध संगठनों के नेता उपस्थित थे.ध्वजारोहण के बाद जोशी ने सांसदों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने समाज और देश के सामाजिक कल्याण एवं एकता के प्रति आरएसएस के योगदान का जिक्र किया.

उन्होंने सांसदों से चरित्र निर्माण में ध्यान केन्द्रित करने और देश की एकता बनाए रखने में मदद करने को कहा। उन्होंने कहा कि आरएसएस में प्रशिक्षित नेता आज देश का नेतृत्व कर रहे हैं. उन्होंने उनसे राष्ट्र की प्रगति में मदद करने को भी कहा.

जोशी ने कहा कि आरएसएस ने अशांत और मुश्किल समय में संघर्ष किया है और वह 1925 से राष्ट्रनिर्माण एवं चरित्रनिर्माण की दिशा में काम कर रहा है.उन्होंने तमिलनाडु में द्रविड आंदोलन के दौरान आरएसएस को होने वाली समस्याओं और केरल में अत्याचार की भी चर्चा की.कार्यक्रम में भाजपा नेता एलके आडवाणी एवं सुषमा स्वराज समेत अनेक केंद्रीय मंत्री शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें