25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गला रेतकर युवक की हत्या, पइन में मिला शव

अपराध. सोयवा जमसारी के पास की घटना नहीं हो सकी युवक की पहचान बिंद (नालंदा) : गांव-गांव घूमकर फेरी लगाने वाले एक युवक की हत्या अपराधियों ने गला रेतकर कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद शव को पानी भरे पइन में फेंक कर फरार हो गये. घटना थाना क्षेत्र के सोयवा जमसारी के […]

अपराध. सोयवा जमसारी के पास की घटना

नहीं हो सकी युवक की पहचान
बिंद (नालंदा) : गांव-गांव घूमकर फेरी लगाने वाले एक युवक की हत्या अपराधियों ने गला रेतकर कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद शव को पानी भरे पइन में फेंक कर फरार हो गये. घटना थाना क्षेत्र के सोयवा जमसारी के पास घटी. घटनास्थल के पास से खून के धब्बे पाये गये हैं. युवक की बायीं हाथ की एक अंगुली भी कटी है. ऐसा मालूम पड़ता है कि अपराधियों से संघर्ष के दौरान अंगुली कटी है. घटनास्थल की जांच के बाद अस्थावां सर्किल इंस्पेक्टर जेपी यादव ने बताया कि मामले की जांच करायी जा रही है.
अपराधियों ने युवक के गर्दन के पीछे वाले भाग को बुरी तरह जख्मी कर दिया है. शव को देखते से मालूम होता है कि युवक की हत्या गर्दन के पीछे वाले भाग में वार कर की गयी है. मृतक के पॉकेट से नकद 1390 रुपये पुलिस को मिले हैं. इसके अलावा किसी तरह के कागजात या कोई परिचय पत्र जेब से नहीं मिला है. पुलिस की जांच टीम बता रही है कि युवक की हत्या इसके किसी करीबी द्वारा विश्वास में लेकर की गयी है. घटना को अंजाम देने वाले लूटपाट की नियत से युवक की हत्या नहीं की है. अगर हत्या का मकसद लूटपाट होता तो जेब से 1390 रुपये निकाल लिये जाते. मृतक ब्रांडेड कंपनी का जिंस पैंट व शर्ट पहन रखा था.
जांच टीम की मानें तो हत्या का कारण प्रेम प्रसंग हो सकता है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि किसी वरीय पुलिस पदाधिकारी द्वारा नहीं की गयी है. क्राइम ऑफ नेचर बताता है कि इस वारदात का मकसद सिर्फ युवक की हत्या से जुड़ा था. थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि युवक की पहचान को लेकर पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है.
फिलहाल पुलिस ने अपने बयान में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड दर्ज कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में अगले 72 घंटों के लिए सुरक्षित रख लिया गया है. वारदात की चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरों पर है. लोगों का कहना है कि हत्या के पीछे मृतक के किसी करीबियों का हाथ हो सकता है. पुलिस सभी संभावनाओं को प्राथमिकता के आधार पर रख कर मामले की तफ्तीश करने में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें