27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्चस्व को लेकर कच्ची-पक्की चौक पर चार राउंड फायरिंग

मुजफ्फरपुर : वर्चस्व को लेकर शहर के कच्ची पक्की चौक पर शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग करके दहशत फैला दिया. इस दौरान किसी तरह से जान- माल की क्षति नहीं हुई है. फायरिंग करने के बाद सभी अपराधी समस्तीपुर की ओर भाग निकले. फायरिंग होने के बाद कच्ची- पक्की चौक पर […]

मुजफ्फरपुर : वर्चस्व को लेकर शहर के कच्ची पक्की चौक पर शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने हवाई फायरिंग करके दहशत फैला दिया. इस दौरान किसी तरह से जान- माल की क्षति नहीं हुई है. फायरिंग करने के बाद सभी अपराधी समस्तीपुर की ओर भाग निकले. फायरिंग होने के बाद कच्ची- पक्की चौक पर अफरा- तफरी मच गयी.

लोगों ने इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष संजय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की. पुलिस को मौके से एक भी खोखा बरामद नहीं हुआ है.

घटना के बाबत कच्ची पक्की की रहने वाली महिला धनवंती देवी देर रात थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें उसी इलाके के गुड्डू प्रधान व उसके तीन शागिर्दों को आरोपित बनाया है.
बताया गया कि देर शाम गुड्डु अपने तीन साथियों के साथ धनवंती देवी के घर के समीप बाइक लगाकर खड़ा था. कुछ देर तक आपस में बातचीत करने के बाद कमर से पिस्टल निकाली और दनादन हवा में चार राउंड फायरिंग कर दी. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय दुकानदार और राहगीर इधर-उधर भागने लगे. बता दे कि एक माह पूर्व पैसे के लेन- देन के विवाद में कच्ची- पक्की चौक पर बरूराज के एक पिकअप चालक जो कच्ची- पक्की में किराये की मकान में रहता था. उसके पैर में गोली मारी गयी थी. जख्मी ने गुड्डु प्रधान पर घर में बुलाकर गोली मारने का आरोप लगाया था.
शातिर अपराधी गुड्डु प्रधान ने दहशत फैलाने को लेकर हवाई फायरिंग की है. प्रारंभिक जांच में मामला पैसा लेन-देन के विवाद से जुड़ता दिख रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रहीं है. गुड्डु प्रधान की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें