32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चार घंटे तक रूकी रहीं कई ट्रेनें

सबदलपुर रेलवे स्टेशन के निकट स्थानीय निवासियों ने अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया था. जिसके कारण जमालपुर से तिलरथ के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन चार घंटे तक रूकी रही. मुंगेर/जमालपुर : शुक्रवार को जमालपुर से मुंगेर रेलवे पुल होकर जाने वाले बेगूसराय और खगड़िया रेलमार्ग पर ट्रेन सेवा बुरी […]

सबदलपुर रेलवे स्टेशन के निकट स्थानीय निवासियों ने अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया था. जिसके कारण जमालपुर से तिलरथ के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन चार घंटे तक रूकी रही.
मुंगेर/जमालपुर : शुक्रवार को जमालपुर से मुंगेर रेलवे पुल होकर जाने वाले बेगूसराय और खगड़िया रेलमार्ग पर ट्रेन सेवा बुरी तरह से बाधित रही. ऐसा जमालपुर: मुंगेर-बेगूसराय रेलमार्ग पर सबदलपुर रेलवे स्टेशन के निकट स्थानीय निवासियों द्वारा हंगामा किये जाने के कारण संभव हो पाया था. आलम यह रहा कि देर संध्या तक इस रेलमार्ग पर ट्रेन सेवा सामान्य नहीं हो पायी. इसके कारण इस रूट के परेशान रेलयात्रियों की भीड़ यहां प्लेटफॉर्म पर बनी रही.
तिलरथ पैसेंजर के याित्रयों को हुई परेशानी : जानकारी के अनुसार पूर्व-मध्य रेलवे के मुंगेर-तिलरथ रेलमार्ग पर स्थित सबदलपुर रेलवे स्टेशन के निकट वहां के स्थानीय निवासियों ने अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया था. प्रात: से ही वहां के लोगों द्वारा ट्रैक जाम कर दिये जाने के कारण जमालपुर से तिलरथ के बीच चलने वाली 73452 डाउन पैसेंजर ट्रेन मुंगेर रेलवे स्टेशन पर प्रात: 06:35 से 10:50 तक रूकी रही. यह ट्रेन जमालपुर से अपने निर्धारित समय से करीब 10 मिनट विलंब से प्रात: 06:10 बजे तिलरथ के लिए रवाना हुई थी.
बताया गया कि सबदलपुर में प्रात: 06 बजे से करीब पांच घंटों के लिए जाम लगा दिया गया था. इस कारण जमालपुर से सहरसा के बीच चलने वाली 05522 अप पैसेंजर ट्रेन भी खगड़िया रेलवे स्टेशन पर प्रात: 06:43 बजे से लगभग पांच घंटों तक रूकी रही. इस ट्रेन का जमालपुर पहुंचने का निर्धारित समय प्रात: 08:00 बजे है, परंतु यह ट्रेन खगड़िया से पूर्वाह्न 11:34 बजे प्रस्थान हो कर अपराह्न 12:50 बजे जमालपुर पहुंच पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें