28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा अगर सत्ता में आयी तो खत्‍म हो जाएगा आरक्षण : मायावती

फैजावाद : बसपा प्रमुख मायावती ने आज फैजाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर आरक्षण के मुद्दे को गर्म कर दिया. उन्होंने कहा, मुझ सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगर भाजपा सरकार में आयी तो सारे आरक्षण खत्म हो जायेंगे. मायावती ने कहा, भारतीय जनता पार्टी की पहचान अब बदल […]

फैजावाद : बसपा प्रमुख मायावती ने आज फैजाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर आरक्षण के मुद्दे को गर्म कर दिया. उन्होंने कहा, मुझ सूत्रों से जानकारी मिली है कि अगर भाजपा सरकार में आयी तो सारे आरक्षण खत्म हो जायेंगे.

मायावती ने कहा, भारतीय जनता पार्टी की पहचान अब बदल रही है न सिर्फ यूपी में बल्कि पूरे देश में लोग इस पार्टी को भारतीय जुमला पार्टी कहने लगे हैं. मायावती ने कहा, अगर भाजपा की सरकार आयी तो कितने रोहित वेमुला और दलितों पर हमले होंगे इसका कोई अंदाजा नहीं है. उत्तर प्रदेश में विधानसभ चुनाव में सात चरणों में मतदान होना है अबतक तीन चरण पूरे हो चुके हैं. सभी पार्टियां जीत का दावा कर रही है.

मायावती ने एक साथ भाजपा और सपा पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने पहले प्रधानमंत्री और भाजपा पर हमला बोला. उन्‍होंने पीएम मोदी की ओर से लिए गये नोटबंदी के फैसले को गलत बताया और कहा, इस फैसले ने देश को लाइन में खड़ा कर दिया.

मायावती ने कहा, नोटबंदी का फैसला जल्‍दबाजी में लिया गया. इस फैसले से लाखों की संख्या में नव जवान बेरोजगार हो गये. भाजपा ने नोटबंदी का फैसला इस लिए लिया क्‍योंकि बड़े-बड़े पूंजीपतियों का और धन्‍नासेठों का कालाधन सफेद हो सके. भाजपा की नोटबंदी दाल में काला नहीं बल्कि पूरी दाल ही काली है.

मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को यह नहीं बताया कि नोटबंदी के फैसले से कितना कालाधन वापस आया. उन्‍होंने सपातवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के अंदर जो बाप और बेटे के बीच झगड़ा हुआ उसके सबसे अधिक नुकसान शिवपाल को हुआ. एक बार फिर मुलायम सिंह यादव का पुत्र मोह सामने आया. शिवपाल अखिलेश यादव को भारी नुकसान पहुंचाएंगे. सपा के दोनों खेमे एक दूसरे को नुकसान पहुंचाएंगे.

मायावती ने कहा, सपा में अब तक जो तीन चरण के चुनाव हुए हैं उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि बीएसपी एक बार फिर से यूपी में अपनी सरकार बनाने जा रही है. उन्‍होंने कहा, भाजपा का चुनावी वादा हवाहवाई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो देश से वायदा किया था उसे अब तक उन्‍होंने पूरा नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें