28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुलायम ने कहा, उत्तर प्रदेश से ज्यादा बलात्कार राजस्थान और मध्यप्रदेश में होते हैं

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज एक सभा में बलात्कार के बढ़ते मामलों पर कहा कि सबसे ज्यादा बलात्कार कहीं हो रहा है तो वो है मध्यप्रदेश और राजस्थान. यह दो राज्य है जहां सबसे ज्यादा बलात्कार की घटनाएं होती है लेकिन इन राज्यों की चर्चा नहीं होती. मुलायम सिंह […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज एक सभा में बलात्कार के बढ़ते मामलों पर कहा कि सबसे ज्यादा बलात्कार कहीं हो रहा है तो वो है मध्यप्रदेश और राजस्थान. यह दो राज्य है जहां सबसे ज्यादा बलात्कार की घटनाएं होती है लेकिन इन राज्यों की चर्चा नहीं होती. मुलायम सिंह यादव ने बलात्कार को लेकर कई चौकाने वाले बयान दिये हैंजिस पर खूब हंगामा हुआ है. कई बार मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध और बलात्कार के मामलों को लेकर बचाव में आये हैं.

बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर जब पूरा देश चिंता में था इस पर कड़ी से कड़ी सजा सुनाने और कानून में संशोधन की चर्चा चल रही थी, रेयरेस्ट ऑफ द रेयर मामलों में फांसी की सजा देने तक की चर्चा थी, उस वक्त मुलायम सिंह यादव ने बहुत चौकाने वाला बयान दिया था, जिसमेंउन्होंने कहा था कि लडकों से गलती हो जाती है. इस छोटी से गलती के लिए उन्हें फांसी पर नहीं चढ़ाया जा सकता है.
हाल में ही एक सभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने गैगरेप पर सवाल खड़ा कर दिया था, उन्होंने कहा गैंगरेप संभव ही नहीं है. कैसे चार पांच लड़के मिलकर किसी का बलात्कार कर सकते हैं. उनके इस बयान पर कई राजनीतिक दलों के लोगों ने प्रतिक्रिया दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें