32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री योगी से मिले शिया धर्मगुरु

लखनऊ : ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ पदाधिकारी मौलाना यासूब अब्बास ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से आज मुलाकात की. अब्बास ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की. हालांकि यह एक शिष्टाचार भेंट थी लेकिन जल्द ही बोर्ड का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी […]

लखनऊ : ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ पदाधिकारी मौलाना यासूब अब्बास ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से आज मुलाकात की. अब्बास ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री से वीवीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की. हालांकि यह एक शिष्टाचार भेंट थी लेकिन जल्द ही बोर्ड का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी तमाम मांगों को उनके सामने रखेगा.

उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से शिया समुदाय के लिए सच्चर समिति की तर्ज पर एक अलग से समिति या आयोग के गठन की मांग करेंगे ताकि अल्पसंख्यकों में भी अल्पसंख्यक माने जाने वाले शिया वर्ग के कल्याण के लिए रास्ते खुल सकें. मौलाना अब्बास ने कहा कि उनका मानना है कि तीन तलाक की व्यवस्था को खत्म किया जाना चाहिए.
उन्होंने कहा कि शिया समुदाय यह चाहता है कि राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद का विवाद आपसी सुलह समझौते से हल हो और सरकार इसमें मदद करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें