28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंटर की छात्रा ने आग लगा खुद को जलाया

लखीसराय: शहर के वार्ड संख्या 28 स्थित आरलाल कॉलेज के समीप अष्टघट्टी मोड़ के समीप एक छात्रा ने आग लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर दी़ खुदकुशी का कारण घरेलू विवाद व प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है़ कवैया पुलिस खुदकुशी के दोनों कारणों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है़. वार्ड संख्या 28 अष्टघट्टी […]

लखीसराय: शहर के वार्ड संख्या 28 स्थित आरलाल कॉलेज के समीप अष्टघट्टी मोड़ के समीप एक छात्रा ने आग लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर दी़ खुदकुशी का कारण घरेलू विवाद व प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है़ कवैया पुलिस खुदकुशी के दोनों कारणों को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है़.

वार्ड संख्या 28 अष्टघट्टी मोड़ निवासी राधे साव की 18 वर्षीय पुत्री व आरलाल कॉलेज की 12वीं की छात्रा राजनंदनी रविवार की सुबह घर के एक कमरा में बंद होकर शरीर पर किरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा ली़ आग लगाने के वक्त उसके घर वाले बगल के किसी व्यक्ति से बात कर रहे थे़ अचानक चीखने व आग की लपटे निकलते देख घर के सदस्य व पड़ोसियों ने कमरे की तरफ पहुंचे, जब तक कमरे का दरवाजा तोड़ते तब तक किशोरी काफी बुरी तरह जल चुकी थी़.

घायल युवती को तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी़ कवैया थाना के अवर निरीक्षक पप्पन कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है़ मृतक के पिता के फर्द बयान पर एफआइआर दर्ज किया जायेगा़ इधर, ग्रामीण का कहना है कि अष्टघट्टी मोड़ के समीप एक डॉक्टर के नाती के साथ प्रेम-प्रसंग का मामला था. एक सप्ताह पूर्व ही प्रेम-प्रसंग के चक्कर में दोनों फरार हो चुके थे. दोनों को जब वापस लाया गया, तो मुहल्ले के लोगों की ओर से पंचायती कर मामले को सुलझाया गया था़ दोनों एक ही कक्षा के छात्र थे़ इधर, राजनंदनी की शादी गिरिडीह में तय हो चुकी थी तथा तीन दिसंबर को शादी होनी थी़ पुलिस प्रत्येक बिंदु को ध्यान में रख कर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें